Site icon www.4Pillar.news

ज़बरदस्त सफलता मिलने के बाद नेहा कक्कड़ ने सोशल मीडिया पर डाला वीडियो

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ का गाना 'मैनु पुछदा ही नहीं' यूट्यूब पर 30 मिलियन से भी अधिक बार देखा जा चूका है। इसी लिए नेहा कक्कड़ ने इंस्टाग्राम पर अपनी अपनी खुशी का इजहार करते हुए एक पोस्ट डाली है।

इंडियन आइडल को जज कर रही है नेहा कक्कड़

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ का गाना ‘मैनु पुछदा ही नहीं’ यूट्यूब पर 30 मिलियन से भी अधिक बार देखा जा चूका है। इसी लिए नेहा कक्कड़ ने इंस्टाग्राम पर अपनी अपनी खुशी का इजहार करते हुए एक पोस्ट डाली है।

नेहा कक्कड़ सिंगिंग के अलावा अपने डांस और कॉमेडी के लिए भी जानी जाती हैं। नेहा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें वह अपने सुपरहिट गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही है। नेहा कक्कड़ का यह डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर खूब देखा जा रहा है। मात्र 6 घंटे में उनके इस वीडियो को 1,698,108 बार देखा जा चूका है।

नेहा कक्कड़ का हाल ही में रिलीज हुआ गाना ‘मैनु पुछदा ही नहीं’ तीस मिलियन से भी अधिक बार देखा जा चूका है। नेहा कक्कड़ इंस्टाग्राम पर अपने इस गाने को इतनी पॉपुलरिटी मिलने के लिए टीम का धन्यवाद किया है।

आपको बता दे, नेहा कक्कड़ दिल्ली की रहने वाली है। नेहा बचपन से सिंगिंग कर रही है। नेहा कक्कड़ ने टीवी रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ में साल 2006 में हिस्सा लिया था। इस समय नेहा कक्कड़ शो की जज भी हैं। इससे पहले नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए अपने बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली के साथ ब्रेकअप की खबर भी दी थी। उस समय नेहा काफी भावुक नजर आई थी। अब नेहा कक्कड़ अपने करियर पर ध्यान दे रही है।

Exit mobile version