Site icon www.4Pillar.news

Dream Girl 2: आयुष्मान खुराना ने आखिरकार दिखा ही दिया ‘पूजा’ का चेहरा, फैंस बोले- ‘ये तो असली लड़कियों से भी ज्यादा खूबसूरत…’

Dream Girl 2: आयुष्मान खुराना ने आखिरकार दिखा ही दिया 'पूजा' का चेहरा, फैंस बोले- 'ये तो असली लड़कियों से भी ज्यादा खूबसूरत...'

Dream Girl 2: आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्म ड्रीम गर्ल 2 का नया पोस्टर रिलीज हुआ है। इस पोस्टर में ‘पूजा’ का चेहरा रिवील का दिया गया है। पूजा का फर्स्ट लुक देख फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे है।

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की साल 2019 में आई फिल्म ड्रीम गर्ल (Dream Girl) को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। इस फिल्म में आयुष्मान पूजा नाम की एक लड़की के रूप में नजर आए थे। वहीं अब इस फिल्म का सीक्वल ‘ड्रीम गर्ल 2 (Dream Girl 2) रिलीज होने जा रहा है। आयुष्मान ने बीते  दिनों इस फिल्म से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया था। हालाँकि इस वीडियो में ड्रीम गर्ल पूजा का चेहरा नहीं दिखाया गया था। वहीं अब इस फिल्म का नया पोस्टर जारी किया गया है जिसमें मेकर्स ने पूजा का फेस रिवील कर दिया है।

आयुष्मान खुराना ने शेयर किया Dream Girl 2 का पोस्टर

दरअसल हाल ही में आयुष्मान खुराना ने ड्रीम गर्ल 2 का नया पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर में आयुष्मान के किरदार पूजा का फेस रिवील कर दिया गया है। पोस्टर में आयुष्मान एक तरफ मेल रूप में नजर आ रहे है जहां उन्होंने हाथ में लिपस्टिक पकड़ी हुई है। वहीं दूसरी तरफ आयुष्मान को पूजा के किरदार में देखा जा सकता है। चमकीला लहंगा, लंबे बाल और मेकअप करते हुए आयुष्मान को पहचानना भी काफी मुश्किल हो रहा है।

इस पोस्टर को शेयर करते अभिनेता ने लिखा, ‘ये तो सिर्फ पहली झलक है। मिरर में वस्तुएँ जितनी दिखाई देती है वास्तव में उससे कहीं अधिक खूबसूरत होती है।’

फैंस का रिएक्शन

ड्रीम गर्ल 2 के इस पोस्टर पर फैंस खूब प्यार बरसा रहे है। एक फैन ने लिखा, ‘एक आदमी विग, मेकअप और स्कर्ट के साथ इतना खूबसूरत कैसे लग सकता है।’ एक ने लिखा, ‘ये तो असली लड़कियों से भी ज्यादा खूबसूरत लग रहे है।’ एक ने लिखा, ‘आयुष्मान खुराना को ड्रीम गर्ल के रूप में देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।’ कंई अन्य फैंस ने भी इसी तरह के कमेंट कर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की है।

कब रिलीज होगी ड्रीम गर्ल 2 ?

बता दे कि ड्रीम गर्ल 2 को राज शांडिल्या ने डायरेक्ट किया है। वहीं एकता कपूर और शोभा कपूर ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ अनन्या पांडे नजर आएंगी। यह फिल्म 25 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Exit mobile version