Site icon www.4Pillar.news

Photos: निक्की तंबोली ने दोस्तों संग केप टाउन में कराया हॉट फोटोशूट

Photos: निक्की तंबोली ने दोस्तों संग केप टाउन में कराया हॉट फोटोशूट

फोटोः निक्की तंबोली

टीवी शो बिग बॉस 14 की प्रतियोगी रही निक्की तंबोली इन दिनों खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 की शूटिंग में व्यस्त है। हाल ही में उन्होंने समंदर किनारे दोस्त विशाल और अरुण सूद के साथ फोटोशूट कराया है। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बिग बॉस 14 में निक्की का जलवा

सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 14 में अपना जलवा बिखेर चुकी निक्की तंबोली अब खतरों के खिलाड़ी 11 का हिस्सा बनकर खूब सुर्खियां बटोर रही है।

इन दिनों निक्की तंबोली शो की शूटिंग के सिलसिले में केपटाउन में है। निक्की तंबोली ने वहां से अपने फैंस के लिए फोटोस और वीडियो शेयर करना बिल्कुल नहीं भूला है। हाल ही मेंनिक्की तंबोली ने समंदर किनारे अपने दोस्त विशाल सिंह और वरुण सूद के साथ फोटो शूट करवाया है। जो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

निक्की तंबोली की ब्लैक बिकनी फोटो

फोटो में देख सकते हैं कि निक्की तंबोली समुद्र बीच पर ब्लैक बिकनी पहने खड़ी है। उसके साथ ही उनके दोस्त और खतरों के खिलाड़ी के प्रतियोगी वरुण सूद और विशाल सिंह भी साथ में नजर आ रहे हैं ।खतरों के खिलाड़ी के सभी प्रतियोगी जमकर मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

दर्शकों को उनकी यह तस्वीरें खूब पसंद आ रही है। फैंस ही नहीं बल्कि सेलिब्रिटी इन तस्वीरों पर जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। दीपा पाटिल नाम की यूजर ने लिखा ,” मौज ही मौज है आजकल।”  जबकि दूसरे रोहित ने लिखा ,” यह बाजू में क्या देख रही हो ?” जबकि तीसरे यूजर ने लिखा,” दोस्ताना 2 का पोस्टर लग रहा है।” इस तरह लोग निक्की तंबोली की हॉट फोटो पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं।

केप टाउन में खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग

आपको बता दें इन दिनों निक्की तंबोली साउथ अफ्रीका के केप टाउन में खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग में व्यस्त है। जहां से वह अपनी स्टनिंग फोटो लगातार अपडेट कर रही है। हाल ही में उन्होंने लाल रंग की ड्रेस में एक फोटो शेयर की थी। जिस को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा था,” चमत्कार अभिमानी प्राणी है। वे खुद को उन लोगों के सामने प्रकट नहीं करेंगे जो विश्वास नहीं करते हैं।”

Exit mobile version