Site icon www.4Pillar.news

नोरा फतेही भी हुई कोरोना का शिकार, बोली-‘दुर्भाग्य से मैं इस समय कोरोना से लड़ रही हूँ’

नोरा फ़तेहि भी हुई कोरोना का शिकार, बोली-'दुर्भाग्य से मैं इस समय कोरोना से लड़ रही हूँ'

नोरा ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि ‘हे दोस्तों, दुर्भाग्य से मैं कोरोना से लड़ रही हूँ। सच बताऊं, तो इसने मुझे बुरी तरह हिट किया। मैं कई दिनों से बेड पर पड़ी हूँ।’

कोरोना वायरस एक बार फिर अपने पैर पसारता दिखाई दे रहा है। आम इंसानो के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी तेजी से इसकी चपेट में आ रहें हैं। करीना कपूर खान,अमृता अरोड़ा,अर्जुन कपूर जैसे बॉलीवुड सेलेब्स के बाद अब एक्ट्रेस नोरा फतेही भी कोरोना का शिकार हो चुकी हैं। उन्होंने खुद एक पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है।

कई दिनों से बेड पर हूँ

नोरा फतेही ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर करते हुए बताया कि वे इस समय कोरोना से लड़ रही हैं। उन्होंने लिखा, “हे दोस्तों, दुर्भाग्य से मैं इस समय कोरोना से लड़ रही हूँ। सच में इसने मुझे बुरी तरह हिट किया। मैं पिछले कुछ दिनों से डॉक्टरों की निगरानी में बेड पर लेटी हुई हूँ। कृपया दोस्तों सुरक्षित रहिये और अपने मास्क पहनिए। यह तेजी से फ़ैल रहा है और हर किसी को अलग तरह से प्रभावित करता है। इस समय मैं ठीक होने पर ध्यान दे रही हूँ जोकि जरुरी है। आपकी सेहत से ज्यादा कुछ भी जरुरी नहीं है। ध्यान रखिये, सुरक्षित रहिए।”

वहीं नोरा के मैनेजर ने भी उनके कोविड पॉजिटिव होने के बारे में बयान जारी किया है। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। जिनमें कहा जा रहा है कि नोरा फतेही कोविड पॉजिटिव होने के बाद भी घर से बाहर घूम रही हैं। नोरा के प्रवक्ता द्वारा इन अफवाहों को ख़ारिज किया गया है और कहा कि ये तस्वीरें पहले के इवेंट की हैं। कोविड पॉजिटिव होने के बाद उन्होंने घर से बाहर कदम नहीं रखा।

Exit mobile version