Site icon www.4Pillar.news

Nora Fatehi Video: प्राइवेट पार्ट पर ज़ूम करने के कारण पपराजी पर भड़कीं नोरा फतेही

Nora Fatehi Video: प्राइवेट पार्ट पर ज़ूम करने के कारण पपराजी पर भड़कीं नोरा फतेही

Nora Fatehi Movie : प्रियंका चोपड़ा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में हिप्स और बूब्स पर ज्यादा फोकस रहता है। अब नोरा फतेही ने भी पपराजी को लेकर ऐसी ही प्रतिक्रिया दी है। नोरा फतेही ने कहा कि पत्रकार प्राइवेट पार्ट्स पर बेवजह ज़ूम करते है।

हिप्स और बूब्स पर ज्यादा फोकस रहता है : प्रियंका चोपड़ा

एक इंटरव्यू में देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने कहा था कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अभिनेत्रियों के हिप्स और बूब्स पर ही ज्यादा फोकस रहता है। उस समय प्रियंका चोपड़ा ने पत्रकार को एक गाने के साथ डांस स्टेप भी दिखाए थे। हालांकि, इस इंटरव्यू के बाद ‘द स्काई इज पिंक’ एक्ट्रेस को ट्रोल भी होना पड़ा था। अब नोरा फतेही ने पपराजी को लेकर कुछ इसी तरह का बयान दिया है।

बेवजह अन्य बॉडी पार्ट पर ज़ूम करते हैं: नोरा फतेही

नोरा फतेही ने न्यूज़ 18 के एक इंटरव्यू में कहा ,”  पत्रकार बेवजह प्राइवेट पार्ट्स पर ज़ूम करते हैं। मुझे लगता है कि उन्होंने इससे पहले ऐसे हिप्स नहीं देखे हैं। मीडिया ऐसा सिर्फ मेरे साथ ही नहीं करता बल्कि दूसरी अभिनेत्रियों के साथ भी करता है। वो बेवजह अन्य बॉडी पार्ट पर ज़ूम करते हैं। कभी कभी तो मुझे ऐसा भी लगता है कि जब ज़ूम करने के लिए कुछ भी नहीं है तो वे किस जगह ज़ूम करते हैं ? ”

अपने बॉडी को लेकर नोरा फतेही ने कहा,” सौभाग्य से मेरे पास अच्छी बॉडी है। मैं अपने एसेट्स पर गर्व करती हूं। इसको लेकर मैं शर्मिंदा नहीं होती हूं। ”

बैक पोज देने की मांग पर पपराजी पर भड़कीं मृणाल ठाकुर

बता दें, हाल ही में ‘सुपर 30’ अभिनेत्री मृणाल ठाकुर ने एक अवॉर्ड सेरेमनी में पपराजी को उस समय जोरदार डांट लगाई थी जब पपराजी ने अभिनेत्री को बैक पोज देने के लिए कहा था। हालांकि, नोरा फतेही पपराजी को हर एंगल से पोज देती हैं और उन्होंने इससे पहले कभी इस बात को लेकर अपनी नाराजगी नही जताई।

वहीं बात करें नोरा फतेही की अपकमिंग मूवी के बारे में तो ‘स्ट्रीट डांसर 3 डी’ एक्ट्रेस जल्द ही ‘हॉउसफुल 5’ फिल्म में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म का निर्देशन साजिद खान कर रहे हैं।

Exit mobile version