Site icon www.4Pillar.news

नोरा फतेही के बेली डांस ने यूट्यूब पर मचाया धमाल,देखें हॉट वीडियो

नोरा फतेही डांस का कोई मुकाबला नहीं है। नोरा के डांस वीडियो बहुत जल्दी ही वायरल हो जाते हैं। हाल ही में नोरा फतेही का जॉन अब्राहम की आने वाली फिल्म 'बाटला हाउस' का एक गाना सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। इस वीडियो सांग में नोरा फतेही 'ओ साकी-साकी' गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं। उनका ये वीडियो दर्शकों द्वारा खूब पसंद और शेयर किया जा रहा है।

नोरा फतेही डांस का कोई मुकाबला नहीं है। नोरा के डांस वीडियो बहुत जल्दी ही वायरल हो जाते हैं। हाल ही में नोरा फतेही का जॉन अब्राहम की आने वाली फिल्म ‘बाटला हाउस’ का एक गाना सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। इस वीडियो सांग में नोरा फतेही ‘ओ साकी-साकी’ गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं। उनका ये वीडियो दर्शकों द्वारा खूब पसंद और शेयर किया जा रहा है।

हाल ही में नोरा फतेही(Nora Fatehi) को ‘ नच बलिये 9’ शो पर ‘नताशा स्तानकोविच’ ने टक्कर देने की कोशिश की थी। इस शो में दोनों नोरा फतेही और ‘नताशा स्तानकोविच’ डांस करने में इतने मग्न हो गए कि दोनों ने अपने डांस से पुरे शो में धमाल मचा दिया। इतना ही नहीं ‘नताशा स्तानकोविच’ ने नोरा के साथ बेली डांस भी किया। दोनों की परफॉर्मेंस को दर्शकों ने खूब सराहा।

‘ओ साकी-साकी’ गाने पर नोरा फतेही और ‘नताशा स्तानकोविच’ का डांस देखने लायक था। नोरा और ‘नताशा स्तानकोविच’ की एनर्जी देखने लायक थी। आपको बता दें ‘नताशा स्तानकोविच’ नोरा फतेही की बहुत अच्छी दोस्त है।

नोरा फतेही का एक और डांस वीडियो यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है। इस वीडियो में नोरा ज़बरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही हैं। उनका बेली डांस देखने लायक है। 11मिनट 54 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 43568 बार देखा जा चूका है।

नोरा फतेही ‘बिग बॉस 9’ से लोकप्रिय हुई थी। उसके बाद फिल्म ‘सत्यमेव जयते के गाने ‘दिलबर’ से उनको बॉलीवुड में पहचान मिली थी। इस गाने के बाद नोरा फतेही ने कई फिल्मों में आइटम सांग किए। हाल ही में सलमान खान अभिनीत फिल्म ‘भारत’ में भी नोरा फतेही ने खूब सुर्खियां बटोरी।

Exit mobile version