Site icon www.4Pillar.news

Nysa Devgan Vacation Photos: न्यासा देवगन ने एमस्टर्डम में अपने दोस्तों संग बिताया क्वालिटी टाइम, वरुण धवन और जान्हवी कपूर भी साथ आए नजर 

अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन इन दिनों एमस्टर्डम में अपने दोस्तों संग खूब मस्ती करती नजर आ रही है ।उनके साथ बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस जान्हवी कपूर भी नजर आ रहे है ।

अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन इन दिनों एमस्टर्डम में अपने दोस्तों संग खूब मस्ती करती नजर आ रही है ।उनके साथ बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस जान्हवी कपूर भी नजर आ रहे है ।

न्यासा देवगन इन दिनों विदेश में अपने दोस्तों संग वेकेशन एन्जॉय कर रही है । हाल ही में स्पेन घूमते हुए उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई थी ।स्पेन के बाद अब वे एमस्टर्डम पहुंच गई है । यहां उनकी मुलाकात बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन उनकी वाइफ नताशा दलाल और एक्ट्रेस जान्हवी कपूर से हुई । ऐसे में न्यासा ने इन सभी के साथ मिलकर खूब मस्ती की, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है ।

एक ही फ्रेम में दिखे कंई सितारे

इस तस्वीर में न्यासा के साथ वरुण धवन उनकी वाइफ नताशा दलाल, और जान्हवी कपूर भी नजर आ रहे है ।दरअसल वरुण और जान्हवी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बवाल’ की शूटिंग के लिए एमस्टर्डम में थे ।ऐसे में जब न्यासा एमस्टर्डम पहुंची तो दोनों सितारों ने अपनी शूटिंग से कुछ समय निकलकर उनके साथ खूब मस्ती की । इस तस्वीर में सभी एक बोट में बैठे पोज देते नजर आ रहे है ।

 

जान्हवी संग घूम रही न्यासा

कुछ अन्य तस्वीरों में न्यासा को जान्हवी कपूर और अपने कुछ दोस्तों के साथ घूमते देखा जा सकता है ।इन तस्वीरों में जान्हवी और न्यासा रेड ऑउटफिट में ट्विनिंग करते नजर आ रही है ।

बता दे कि न्यासा काफी दिनों से लंदन में है ।इसी बीच उन्हें अपने दोस्तों के साथ कंई जगहों पर घूमते हुए देखा गया ।

भले ही न्यासा देवगन ने अब तक बॉलीवुड डेब्यू नहीं किया हो, लेकिन सोशल मीडिया पर उनके चाहने वालों की कमी नहीं है । न्यासा अपने माता-पिता काजोल और अजय देवगन की तरह बॉलीवुड डेब्यू करेंगी या नहीं ये अभी क्लियर नहीं है । अभी वे विदेश में पढ़ाई कर रही है ।

Exit mobile version