Site icon www.4Pillar.news

इब्राहिम अली खान के साथ मूवी देखने पहुंची पलक तिवारी, गर्लफ्रेंड की जैकेट हाथ में थामे दिखे सैफ अली खान के लाडले 

इब्राहिम अली खान के साथ मूवी देखने पहुंची पलक तिवारी, एक्ट्रेस की जैकेट हाथ में थामे दिखे सैफ अली खान के लाडले

सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान और श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है। बीते दिन भी इब्राहिम और पलक मूवी देखने एकसाथ पहुंचे थे जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी इन दिनों अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर चर्चा में बने हुए है। इब्राहिम और पलक को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है जिसे देख कयास लगाए जा रहे है कि दोनों डेट कर रहे है। वहीं बीती रात भी दोनों को मूवी डेट के लिए एकसाथ स्पॉट किया गया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

मूवी देखने पहुंचे इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी

सामने आए वीडियो में इब्राहिम अली खान को एक पीवीआर के बाहर देखा जा सकता है। इसके बाद पलक तिवारी भी वहां पहुँचती है। इस दौरान इब्राहिम पैपराजी से थोड़ी बातचीत करते है और इसके बाद दोनों मुस्कुराते हुए अंदर चले जाते है। लुक की बात करें तो पलक इस दौरान ब्लैक क्रॉप टॉप, ट्रॉउज़र और एक ओवरसाइज्ड जैकेट पहने नजर आई।

इब्राहिम के हाथ में दिखी पलक की जैकेट

वहीं एक वीडियो में इब्राहिम अली खान को मूवी देखने के बाद बाहर निकलते हुए देखा जा सकता है। इस दौरान उनके हाथ में वैसी ही जैकेट नजर आ रही है जैसी पलक पहनकर आई थी। इस वीडियो को देखने के बाद लोग कयास लगा रहे है कि ये पलक की ही जैकेट है।

अक्सर साथ स्पॉट होते है दोनों

इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी ने भले ही अपने रिलेशनशिप के बारे में कुछ न कहा हो लेकिन दोनों को अक्सर साथ स्पॉट किया जाता है। बीते दिनों जब सारा अली खान और इब्राहिम गोवा में छुट्टियां मनाने के लिए गए थे तब पलक भी उनके साथ गई थी। दरअसल सारा और इब्राहिम जैसे ही एयरपोर्ट से बाहर निकले थे तो उसी समय पलक को भी एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए स्पॉट किया गया था।

Exit mobile version