Site icon www.4Pillar.news

सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम संग डिनर डेट के लिए निकली पलक तिवारी, ब्लैक ऑउटफिट में ट्विनिंग करते दिखे दोनों 

सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम संग डिनर डेट के लिए निकली पलक तिवारी, ब्लैक ऑउटफिट में ट्विनिंग करते दिखे दोनों

सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान को अक्सर श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी के साथ स्पॉट किया जाता है। वहीं हाल ही में दोनों को एक बार फिर साथ में स्पॉट किया गया जिसके बाद लोग…

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में बने रहते है। इब्राहिम ने अभी तक अपना बॉलीवुड डेब्यू नहीं किया है लेकिन इन दिनों वे अपनी लव लाइफ को लेकर खूब चर्चा में है। दरअसल इब्राहिम अली खान को अक्सर पलक तिवारी के साथ स्पॉट किया जाता है जिसे देख फैंस कयास लगा रहे है कि दोनों डेट कर रहे है। वहीं इसी बीच एक बार फिर पलक और इब्राहिम को एकसाथ स्पॉट किया गया।

फिर साथ स्पॉट हुए इब्राहिम अली खान-पलक तिवारी

दरअसल बीती शाम इब्राहिम और पलक को डिनर डेट के लिए एकसाथ स्पॉट किया गया। इस दौरान दोनों ब्लैक ऑउटफिटस में ट्विनिंग करते नजर आए। पलक जहां ब्लैक टॉप और पैंट्स में खूबसूरत दिखी। वहीं इब्राहिम भी ब्लैक टीशर्ट और ब्लू जींस पहने कूल लुक में दिखे। सामने आए वीडियो में सैफ के लाडले जहां गाड़ी चलाते हुए नजर आ रहे है तो वहीं पलक को साइड वाली सीट पर बैठे हुए देखा जा सकता है।

वहीं एक अन्य वीडियो में पलक और इब्राहिम को साथ में एक बिल्डिंग से बाहर निकलते हुए देखा जा सकता है। इस दौरान उनके कुछ दोस्त भी उनके साथ नजर आए।

फिर उडी डेटिंग की अफवाहें

बता दे कि ये पहली बार नहीं है जब पलक और इब्राहिम को एकसाथ स्पॉट किया गया हो। कभी डिनर डेट तो कभी मूवी के लिए दोनों अक्सर साथ नजर आते है। दोनों को साथ में देख फैंस कयास लगा रहे है कि ये दोनों डेट कर रहे है।

Exit mobile version