Site icon www.4Pillar.news

ग्रीन साड़ी में जान्हवी कपूर ने बिखेरा हुस्न का जलवा, तस्वीरें देख पापा बोनी कपूर ने किया ये कमेंट 

जान्हवी कपूर की ये ट्रेडिशनल लुक वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर छायी हुई है। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें देख उनके पापा बोनी कपूर भी खुद को उनकी तारीफ करने से नहीं रोक पाए।

जान्हवी कपूर की ये ट्रेडिशनल लुक वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर छायी हुई है। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें देख उनके पापा बोनी कपूर भी खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाए।

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर अक्सर अपनी लेटेस्ट तस्वीरों और वीडियो से फैंस को अपना दीवाना बनाती रहती है। हाल ही में उन्होंने ग्रीन साड़ी में कुछ तस्वीरें शेयर की है। अभिनेत्री का ये ट्रेडिशनल लुक देख फैंस के साथ-साथ सेलिब्रिटीज भी उनकी इन तस्वीरों पर प्रतिक्रिया दे रहे है। इतना ही नहीं जान्हवी के पिता बोनी कपूर ने भी उनकी तारीफ की है।

जान्हवी ने साड़ी में शेयर की तस्वीरें

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि जान्हवी ने ग्रीन कलर की प्रिंटेड साड़ी पहनी है। इस साड़ी के साथ उन्होंने मैचिंग ब्लॉउज पेयर किया है। मेकअप की बात करे तो इस दौरान उन्होंने न्यूड मेकअप करते हुए बालों को खुला छोड़ा है। अभिनेत्री ने बड़े एयरिंग्स के साथ अपने लुक को कम्प्लीट किया है। तस्वीरों में अभिनेत्री अलग-अलग पोज देती नजर आ रही है।

पापा बोनी कपूर ने यूं की बेटी की तारीफ

जान्हवी के पिता बोनी कपूर ने एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘अति सुंदर’ इसके अलावा उन्होंने तीन हार्ट इमोजी भी बनाई है। एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, ‘सुंदर’

फैंस ने यूं बरसाया प्यार

जान्हवी की इन तस्वीरों को अभी तक 10 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके है। इसके अलावा फैन कमेंट सेक्शन में भी उनकी तारीफ करते नजर आए। जान्हवी की इन तस्वीरों पर एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘आप दुनिया की सबसे खूबसूरत इंसान हो।’ दूसरे ने लिखा, ‘आपसे बेहतर कोई नहीं है।’ एक अन्य लिखते है, ‘खूबसूरत एंजेल।’

Exit mobile version