Site icon www.4Pillar.news

बिग बॉस 13 में पारस ने माहिरा को किया Kiss,देखें रोमांटिक वीडियो

बिग बॉस 13 के घर में पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा को एक-दूसरे के करीब आते देखा गया है। यूट्यूब पर शेयर किए गए वीडियो में दोनों एक दूसरे को किस करते हुए नजर आ रहे

बिग बॉस 13 में पारस ने माहिरा को किया Kiss,देखें रोमांटिक वीडियो

किस करने के बाद बोले पारस मैं तुम्हारे होठ काट लूंगा

बिग बॉस 13 के घर में पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा को एक-दूसरे के करीब आते देखा गया है। यूट्यूब पर शेयर किए गए वीडियो में दोनों एक दूसरे को किस करते हुए नजर आ रहे हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल के बाद, एक और जोड़ी जो बिग बॉस 13 के घर में रोमांस करते हुए नजर आ रही है। ये दोनों पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा हैं। उनकी निकटता दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही।

बिग बॉस के घर में दोनों एक दूसरे के साथ नोंक-झोंक करते हुए नजर आते रहते हैं। इस बार पारस छाबड़ा को माहिरा का किस करते हुए देखा गया है।

कलर्स टीवी के यूट्यूब चैनल पर शेयर किए गए इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा एक दूसरे को किस कर रहे हैं। पारस कहते हुए नजर आ रहें हैं वह ऊपर नहीं मिलेगा।

पारस का व्यवहार माहिरा को प्रभावित करता है और वह उसे पीछे धकेल देती है। गुस्से में, वह भी पर चला जाता है यह बताने के लिए है कि वह एक दिन अपने चुंबन आदत की वजह से उसके होंठ कट जाएगा।

बाद में, सिद्धार्थ शुक्ला पारस को माहिरा के भाई की तस्वीर को देखने के लिए कहता है, और उसने अपने भाई को ‘नल्ला पाव’ कहते हुए एक टिप्पणी दी। यह सुनकर माहिरा बेहद आहत हो जाती है और उसे थप्पड़ मार देती है।

हालांकि,यह थप्पड़ अच्छी तरह से नीचे नहीं जाता है क्योंकि पारस उसे अपनी सीमा में रहने के लिए कहता है, अगर वह उसके साथ रहना चाहती है।

फिर पारस उसे गले लगाने के लिए जाता है और वह उसे गुस्से से धक्का देती है। माहिरा उसे बताती है कि यह सबकुछ सीसीटीवी में प्रसारित है और उसका परिवार इन चीजों को लेने के लिए काफी खुले विचारों वाला नहीं है।

https://www.youtube.com/watch?time_continue=106&v=tnBfpcxkayo&feature=emb_logo
Colors TV


पारस कहते हैं कि वह अपनी ठंडक खो रहे हैं क्योंकि किसी ने भी उनसे इस तरह से बात नहीं की है। माहिरा शर्मा ने उसे यह कहते हुए थप्पड़ मारा कि वह ज्यादा बोलती है और इस तरह किसी को अपना मुंह बंद करना पड़ता है। इस नोक-झोक के बाद, उन्होंने इसे गले लगाया।

Exit mobile version