Site icon www.4Pillar.news

‘अनुपमा’ से निकाले जाने पर बोले पारस कलनावत, कहा- मेरा दिल नहीं टुटा है, क्योंकि मैं अपने किसी भी को-स्टार्स…’

'अनुपमा' से निकाले जाने पर बोले पारस कलनावत, कहा- मेरा दिल नहीं टुटा है, क्योंकि मैं अपने किसी भी को-स्टार्स...'

सीरियल ‘अनुपमा’ में समर का किरदार निभाने वाले एक्टर पारस कलनावत को मेकर्स ने रातोंरात शो से बाहर कर दिया है। दरअसल पारस ने एक दूसरे चैनल का शो साइन कर लिया है, जिसके चलते उन्हें ‘अनुपमा’ से निकाल दिया गया है।

टीवी के पॉपुलर सीरियल ‘अनुपमा’ में समर का किरदार निभाने वाले एक्टर पारस कलनावत अब इस शो का हिस्सा नहीं है। समर उर्फ़ पारस कलनावत से ‘अनुपमा’ के मेकर्स इतने नाराज है की रातोंरात उन्हें इस शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। आखिर पारस ने ऐसा क्या किया कि मेकर्स उनसे इतना नाराज हो गए आइये जानते है-

‘झलक दिखला जा’ में नजर आएँगे पारस

दरअसल पारस ने ‘अनुपमा’ के मेकर्स को बिना बताए एक अन्य चैनल का शो साइन कर लिया है, जिसकी वजह से मेकर्स उनसे नाराज हो गए और उनका कॉन्ट्रैक्ट टर्मिनेट कर उन्हें शो से बाहर कर दिया। पारस अब ‘झलक दिखला जा 10’ में अपना डांसिंग हुनर दिखाते नजर आएँगे।

अनुपमा से निकाले जाने पर क्या बोले पारस ?

पारस कलनावत ने एचटी को दिए एक इंटरव्यू में कहा, ‘मुझे नहीं पता था कि अगर मैं किसी दूसरे चैनल के लिए शो करूंगा तो इससे उन्हें कोई दिक्कत होगी। मुझे मौका देने के लिए मैं राजन शाही जी का धन्यवाद करता हूँ। लेकिन एक साल से ज्यादा का समय हो गया इस शो में मुझे कुछ भी करने का मौका नहीं मिला। मैं ऐसे सीन्स में होता था जो 18 पेज लंबे हो और उनमें भी पीछे खड़ा रहता था। मेरे पास कोई डायलॉग भी नहीं होते थे।

हालाँकि शो से बाहर निकाले जाने का पारस कलनावत पर कोई ज्यादा फर्क नहीं पड़ा है उन्होंने कहा की ‘मेरा दिल नहीं टुटा है क्योंकि मैं अपने कोस्टार्स के भी क्लोज नहीं था। लेकिन मैं मेकर्स को हर्ट नहीं करना चाहता था।’

गौरतलब है कि, अनुपमा के छोटे बेटे समर के रूप में पारस कलनावत ने दर्शकों के दिल में खास जगह बनाई है, लेकिन अब उनके जाने के बाद ‘अनुपमा’ के दर्शकों को उनकी कमी जरूर खलेगी।

Exit mobile version