Site icon www.4Pillar.news

राघव चड्डा संग डेटिंग की खबरों के बीच फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा से मिलने पहुंची परिणीति चोपड़ा, फैंस बोले- ‘वेडिंग आउटफिट…’

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्डा संग रिलेशनशिप की अफवाहों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। इसी बीच परिणीति को मशहूर फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा के घर के बढ़ स्पॉट किया गया। 

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्डा संग रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। इसी बीच परिणीति को मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर के बाहर स्पॉट किया गया।

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा को हाल ही में आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्डा के साथ स्पॉट किया गया था। जिसके बाद से दोनों के डेटिंग के कयास लगाए जा रहे है। वहीं राघव संग रिलेशनशिप की खबरों के बीच परिणीति को मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर के बाहर स्पॉट किया गया, जिसके बाद से दोनों के शादी के चर्चे और भी तेज हो गए है।

मनीष मल्होत्रा से मिलने पहुंची परीणीति चोपड़ा

दरअसल परीणीति चोपड़ा बीती शाम फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा से मिलने पहुंची। इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक कलर की ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही थी और उन्होंने पैपराजी को भी कंई पोज दिए।

वहीं परीणीति को फैशन डिजाइनर के घर के बाहर देख एक बार फिर उनके रोके और शादी की चर्चाएं तेज हो गई है। ये वीडियो फैंस कयास लगा रहे है कि परीणीति अपना वेडिंग आउटफिट बनवाने के लिए मनीष मल्होत्रा के घर पहुंची है।

रिलेशनशिप की खबरों पर ऐसा था राघव का रिएक्शन

बता दे कि परीणीति चोपड़ा और राघव चड्डा को हाल में दो बार साथ में स्पॉट किया गया। ये सब देख सोशल मीडिया यूजर कयास लगा रहे है कि दोनों एक-दूजे को डेट कर रहे है। हालाँकि इन सब के बारे में जब राघव से सवाल किया तो उन्होंने इस बारे में कुछ भी कहने से मना कर दिया। राघव ने कहा कि, ‘आप मुझसे राजनीति के बारे में सवाल करिए, परीणीति के बारे में नहीं।’

यह भी पढ़े: परिणीति चोपड़ा संग डेटिंग की खबरों पर राघव चड्डा ने तोड़ी चुप्पी, शर्माते हुए कहा- ‘आप मुझसे परिणीति के बारे में…’ 

Exit mobile version