Site icon www.4Pillar.news

Movie Review: कॉमेडी और मनोरंजन से भरपूर है फिल्म पति पत्नी और वो

कार्तिक आर्यन भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे स्टारर 'पति पत्नी और वो' फिल्म आज शुक्रवार दिन रिलीज हो चुकी है। विवाह के बाद दूसरी महिला से अफेयर पर आधारित इस बॉलीवुड मूवी का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था ,जो आज खत्म हो गया है।

कार्तिक आर्यन भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे स्टारर ‘पति पत्नी और वो’ फिल्म आज शुक्रवार दिन रिलीज हो चुकी है। विवाह के बाद दूसरी महिला से अफेयर पर आधारित इस बॉलीवुड मूवी का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था ,जो आज खत्म हो गया है।

साल 1978 इसी टाइटल की फिल्म बनी थी। इस फिल्म में संजीव कुमार ,विद्या सिन्हा और रंजीता लीड रोल में थे। कार्तिक आर्यन की मूवी भी उसी फिल्म का रीमेक है। जब कार्तिक आर्यन भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे की फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ का ट्रेलर रिलीज तो लोगों की प्रतिक्रियायें आई थी कि इस जमाने में पुराना कॉन्सेप्ट नहीं चलेगा, लेकिन फिल्म देखने के बाद ये बातें गलत साबित होती हुई नजर आ रही हैं। विवाहोतर प्रेम संबंधों का फार्मूला आज भी बॉलीवुड फिल्मों में हिट है।

पति पत्नी और वो फिल्म की कहानी लखनऊ के अभिनव उर्फ़चिंटू त्यागी की कहानी है ,जो माता-पिता का एक आदर्श बेटा है। पढ़ने में अच्छा है। चिंटू त्यागी को पीडब्यूडी विभाग में नौकरी मिल जाती है। चिंटू की शादी वेदिका त्रिपाठी के साथ होती है। 3 साल तक दोनों के प्यार की गाडी चलती है और उसके बाद उनकी जिंदगी में बैक गियर लग जाता है।

पत्नी के दिल्ली में सेटल होने के बाद चिंटू त्यागी लखनऊ नहीं छोड़ना चाहता है। इसी बीच चिंटू त्यागी की जिंदगी में खूबसूरत लड़की तपस्या सिंह की एंट्री होती है। जो लखनऊ में बिज़नेस करने के लिए आती है। तपस्या सिंह से मिलने के बाद चिंटू त्यागी की बोर जिंदगी में बहार आ जाती है। फिल्म की कहानी में कई मोड़ आते हैं। एक दिन चिंटू की आशिकी का भंडाफोड़ हो जाता है। इसके बाद क्या होता है ,ये जानने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी।अनन्या पांडे की खुशी का नहीं है कोई ठिकाना, जानिए क्यों इतनी ज्यादा खुश है अभिनेत्री

वहीँ अभिनय की बात करें तो,चिंटू त्यागी के किरदार में कार्तिक आर्यन लाजवाब अभिनय करते हैं। शादीशुदा जिंदगी से ऊब चूका चिंटू अपनी जिंदगी में रोमांस चाहता है। फिल्म में अनन्या पांडे का ग्लैमरस डीवा किरदार लाजवाब है। पतिव्रता पत्नी के किरदार में भूमि पेडनेकर ने भी शानदार अभिनय किया है।

कॉमेडी और एंटरटेनमेंट से भरपूर फिल्म को देखकर आप हस-हसकर लौट-पौट हो जाएंगे। यह फिल्म कॉमेडी के मसाले के साथ पति और पत्नी के बीच भरोसे की भी अहमियत बताती है। फिल्म को मुदस्सर अजीज ने कमाल का निर्देशन दिया है। फिल्म के गाने तो पहले से ही खूब पसंद किए जा रहे हैं।

Exit mobile version