Site icon www.4Pillar.news

दिशा पटानी के बैक फ्लिप वीडियो को देखकर दंग रह गए लोग,आप भी देखें एक्ट्रेस का जबरदस्त स्टंट

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है। जिसमें वह बैक फ्लिप करती हुई नजर आ रही है। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है। जिसमें वह बैक फ्लिप करती हुई नजर आ रही है। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।

अभिनेत्री दिशा पटानी अपने फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करती रहती है। इसी वजह से वह अपने फैंस के बीच सुर्ख़ियों में बनी रहती है। उनके जबरदस्त स्टंट को प्रशंसक पहुंच पसंद करते हैं। हाल ही में दिशा पटानी और सलमान खान की ईद के मौके पर ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ फिल्म रिलीज हुई थी। राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई में दिशा पटानी के अभिनय को लोगों ने खूब पसंद किया।

हाल ही में दिशा पटानी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह बैक क्लिक करते हुए देखी जा रही है। एक्ट्रेस दिशा पटानी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक जिम वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह जिम में बैकफ्लिप करती हुई नजर आ रही है। इंस्टाग्राम पर साझा किए हुए वीडियो में दिशा पटानी ने रेड कलर की टी-शर्ट के साथ ब्लैक सूट पहना हुआ है। उन्होंने अपने बालों की चोटी बनाई हुई है। वीडियो में दिशा जैसे ही जंप करती है, उन्हें घूमते हुए चटाई पर पूरी तरह से उतरते हुए देखा जा सकता है। वीडियो के बैकग्राउंड में एक गाना सुनाई दे रहा है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए दिशा पटानी ने कैप्शन में लिखा,” काश! मक्खन की तरह अधिक महसूस होता।” पटानी  के इस जबरदस्त बैकफ्लिप को देखकर उनके फैन खूब तारीफ कर रहे हैं। दिशा की वीडियो को अब तक ट्विटर पर 60 हजार के करीब बार देखा जा चूका है ।वहीँ , इंस्टाग्राम पर 400000 से भी अधिक बार देखा जा चुका है।

https://twitter.com/DishPatani/status/1395642325620068353

बता दे, हाल ही में ईद के अवसर पर दिशा पटानी और सलमान खान की ‘राधे: द योर मोस्ट वांटेड भाई’ फिल्म रिलीज हुई थी। इस फिल्म में सलमान खान और दिशा पटानी के अलावा रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ, गौतम गुलाटी ने भी अहम किरदार निभाया। जल्द ही दिशा पटानी अर्जुन कपूर ,जॉन अब्राहम और तारा सुतारिया के साथ ‘एक विलन रिटर्ंस’ में नजर आने वाली है। इस फिल्म का निर्देशन मोहित सूरी ने किया है। जबकि इस फिल्म के निर्माता भूषण कुमार और एकता कपूर हैं। यह फिल्म अगले साल रिलीज होने वाली है।

Exit mobile version