Site icon www.4Pillar.news

ऐश्वर्या राय की हमशक्ल पाकिस्तानी लड़की आमना इमरान की तस्वीरें खूब हो रही हैं वायरल

पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन की तरह दिखने वाली पाकिस्तानी लड़की आमना इमरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही हैं ।

पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन की तरह दिखने वाली पाकिस्तानी लड़की आमना इमरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही हैं ।

विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन की तरह दिखने वाली पाकिस्तान की ब्लॉगर आमना इमरान की तस्वीरें इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं । इससे पहले भी सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय की शक्ल वाली लड़कियों के तस्वीरें सामने आ चुकी हैं । मराठी सिनेमा की अभिनेत्री मानसी नाइक की तस्वीरें भी खूब वायरल हुई । अब पाकिस्तान की एक लड़की की तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर धमाल मचा हुआ है । आमना इमरान जोकि हूबहू ऐश्वर्या राय की तरह नजर आती हैं, की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं । पाकिस्तान ने विंग कमांडर अभिनंदन का नया वीडियो जारी किया

ऐश्वर्या राय बच्चन की तरह दिखने वाली लड़की आमना इमरान ब्लॉगर है । उनके इंस्टाग्राम एकाउंट शेयर की गई तस्वीरों में वह ऐश्वर्या राय जैसी दिख रही हैं । यही नहीं इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो और तस्वीरों में वह ऐश्वर्या राय की तरह हावभाव दिखाती हुई बभी नजर आ रही हैं । मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आमना इमरान एक ब्यूटी ब्लॉगर है।ये भी पढ़ें -अक्षय कुमार की बेल बॉटम फिल्म 28 मई 2021 को रिलीज होगी

वहीँ अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन के बारे में बात करें तो वह आखिरी बार फन्ने खां फिल्म में नजर आई थी । जल्द ही एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ अनुराग कश्यप की गुलाब जामुन फिल्म में नजर आने वाली हैं ।

Exit mobile version