Site icon www.4Pillar.news

पीएम नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान को दी कड़ी चेतावनी, हराने में 10 दिन भी नहीं लगेंगे

पीएम नरेंद्र मोदी ने एनसीसी कैडेटों को संबोधित करते हुए पाकिस्तान और विपक्ष पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा संविधान की बात करने वाले लोग संसद में पास हुए कानून को नकार रहे हैं।

हम पाकिस्तान की 3 बार हरा चुके हैं

पाकिस्तान को हराने में 10 दिन भी नहीं लगेंगे

पीएम नरेंद्र मोदी ने एनसीसी कैडेटों को संबोधित करते हुए पाकिस्तान और विपक्ष पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा संविधान की बात करने वाले लोग संसद में पास हुए कानून को नकार रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा,” उन्हें दूसरे देशों में अल्पसंख्यकों के ऊपर हो रहे अत्याचार दिखाई नहीं दे रहे हैं। पड़ोसी देश ने हमारे खिलाफ छदम युद्ध छेड़ रखा है। जिस देश के युवाओं में अनुशासन हो दृढ़ इच्छाशक्ति हो निष्ठा हो, लगन हो, उस देश के तेज़ गति से विकास को कोई नहीं रोक सकता।”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगे कहा,” आज का युवा देश बदलना चाहता है , स्थितियां बदलना चाहता है और इसलिए उसने तय किया है कि अब टाला नहीं जाएगा, अब टकराया जाएगा, निपटा जाएगा।”

अपने भाषण में आगे बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा,” आज विश्व में हमारे देश की पहचान युवा देश के रूप में है। देश के 65 फ़ीसदी से भी ज्यादा लोग 35 वर्ष से भी कम के हैं। देश युवा है, इसका हमें गर्व है लेकिन देश की सोच युवा हो, यह हमारा दायित्व होना चाहिए। एनसीसी देश की युवा शक्ति में अनुशासन, दृढ़ निश्चय और देश के प्रति समर्पण की भावना को मजबूत करने का एक बहुत सशक्त मंच है। यह भावनाएं देश के विकास के साथ सीधे-सीधे जुड़ी हुई है। “

पीएम मोदी ने आगे कहा ,” पाकिस्तान हमारे साथ प्रॉक्सी वॉर कर रहा है। उस को हराने में 10 दिन से ज्यादा समय नहीं लगेगा। हम जानते हैं कि हमारा पड़ोसी देश हमसे 3-3 युद्ध हार चुका है। हमारी सेनाओं को उसे धूल चटाने में 10 दिन से ज्यादा का समय नहीं लगेगा।”

कैडेट को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा,” हम हर समस्या का समाधान चाहते हैं। उन्हें लटकाए रखना नहीं चाहते । जीएसटी हो, गरीबी हो आरक्षण का फैसला हो, रेप के जघन्य अपराधों में फाँसी का कानून, हमारी सरकार इसी युवा सोच के साथ लोगों की वर्षों पुरानी मांगों को पूरा करने का काम कर रही है।”

Exit mobile version