Site icon www.4Pillar.news

अभिनेत्री शबाना आज़मी के कार एक्सीडेंट पर पीएम मोदी ने ट्वीट कर कही ये बात

अभिनेत्री शबाना आज़मी की कार को मुंबई पुणे एक्सप्रेस वे पर एक ट्रक ने टक्कर मार दी है। जिसमें एक्ट्रेस बुरी तरह घायल हो गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस दुर्घटना पर ट्वीट किया है

अभिनेत्री शबाना आज़मी की कार को मुंबई पुणे एक्सप्रेस वे पर एक ट्रक ने टक्कर मार दी है। जिसमें एक्ट्रेस बुरी तरह घायल हो गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस दुर्घटना पर ट्वीट किया है।

मुंबई एक्सप्रेस-वे पर हुआ शबाना आज़मी का एक्सीडेंट

बॉलीवुड अभिनेत्री शबाना आज़मी मुंबई पुणे एक्सप्रेस वे पर एक सड़क दुर्घटना में घायल हो गई हैं। उनकी कार को एक ट्रक ने टक्कर मारी है। इस हादसे में उनको काफी चोट लगी है। जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में कराया गया।

अभिनेत्री के साथ उनके ड्राइवर को भी काफी चोटें आई हैं। उसी कार में जावेद अख्तर भी सवार थे ,लेकिन वो सुरक्षित हैं।

दुर्घटना स्थल की तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये कितना बड़ा हादसा था। इन तस्वीरों को न्यूज़ एजेंसी एएनआई ने ट्वीट किया है। फोटो में देखा जा सकता है कि कार के आगे का हिस्सा बुरी तरह से तबाह हो गया है। शबाना आज़मी को नवीं मुंबई के एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फ़िलहाल वे खतरे से बाहर हैं।

अभिनेत्री शबाना आज़मी के कार एक्सीडेंट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक ट्वीट करते हुए लिखा ,” एक सड़क दुर्घटना में शबाना आज़मी की चोट चिंताजनक है। मैं उसके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।”
Exit mobile version