Site icon www.4Pillar.news

Dream Girl 2 BO Collection: बॉक्स ऑफिस पर चला पूजा का जादू, तगड़ी कमाई कर रही है आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल 2

Dream Girl 2 BO Collection: बॉक्स ऑफिस पर चला पूजा का जादू, तगड़ी कमाई कर रही है आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल 2

Dream Girl 2 Box Office Collection: आयुष्मान खुराना एक बार फिर पूजा बनकर बड़े पर्दे पर लौट चुके हैं। इस बार अनन्या पांडे के साथ उनकी जोड़ी खूब जम रही है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है।

शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की ड्रीम गर्ल 2 फिल्म लोगों को बहुत पसंद आ रही है। इन दिनों थिएटर्स में सनी देओल की गदर 2 और अक्षय कुमार की ओएमजी 2 फ़िल्में चल रही हैं। इसके अलावा साउथ के सुपर स्टार रजनीकांत की जेलर फिल्म भी खूब धमाल मचा रही है। तीनों फिल्मों के बीच आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की ड्रीम गर्ल 2 फिल्म शानदार प्रदर्शन कर रही है। रिलीज के दिन ड्रीमगर्ल 2 ने अच्छी कमाई की। रिलीज के तीसरे दिन फिल्म की कमाई में तगड़ा उछाल आया है।

ड्रीम गर्ल 2 फिल्म ने रिलीज के दिन बॉक्स ऑफिस पर तगड़ा कारोबार किया। दूसरे दिन यानि शनिवार को फिल्म की दैनिक कमाई में इजाफा देखने को मिला। ओपनिंग डे पर ड्रीम गर्ल 2 फिल्म ने 10.69 करोड़ का कारोबार किया। वहीं, दूसरे दिन 14.02 करोड़ की कमाई की अब फिल्म की तीसरे दिन की कमाई के आंकड़े भी सामने आ गए हैं।

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

ड्रीमगर्ल फिल्म ने तीसरे दिन 16.02 करोड़ का बिजनेस किया है। इस तरह लगभग 35 करोड़ के बजट में बनी ड्रीम गर्ल 2 फिल्म ने तीन दिन में 40 करोड़ के करीब का कारोबार कर लिया है। फिल्म की कमाई को देखते हुए यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि चार साल बाद भी पूजा का जादू बरकरार है।

कुल कमाई

बता दें, साल 2019 में फिल्म का पहला पार्ट ड्रीम गर्ल रिलीज हुआ था। पहले पार्ट में आयुष्मान खुराना के साथ नुसरत भरुचा ने लीड रोल किया था। वहीं फिल्म के दूसरे भाग में अनन्या पांडे लीड रोल में नजर आ रही हैं। बता दे, आयुष्मान खुराना और नुसरत भरुचा की ड्रीम गर्ल फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुल 142 करोड़ का कारोबार किया था।

Exit mobile version