Site icon www.4Pillar.news

अनुपम खेर की फिल्म ‘विजय 69’ का पोस्टर हुआ रिलीज, कुछ इस अंदाज में नजर आए अभिनेता 

अनुपम खेर की फिल्म 'विजय 69' का पोस्टर हुआ रिलीज, कुछ इस अंदाज में नजर आए अभिनेता

अनुपम खेर की अपकमिंग फिल्म ‘विजय 69’ का पोस्टर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में अनुपम एक ऐसे व्यक्ति के बारे में जो 69 साल की उम्र में ट्रायथलॉन प्रतियोगिता में भाग लेने के बारे में सोचता है।

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर एक से बढ़कर एक फ़िल्में दे रहे है। वहीं हाल ही में अनुपम ने यशराज एंटरटेनमेंट के साथ अपनी नई फिल्म की घोषणा कर दी है। अनुपम ने अपनी नई फिल्म ‘विजय 69’ का पोस्टर शेयर किया है। इस फिल्म में अनुपम लीड रोल में नजर आएँगे। वहीं पोस्टर शेयर करते हुए अनुपम ने बताया कि इस फिल्म में उनका किरदार कैसा होने वाला है।

अनुपम ने शेयर किया ‘विजय 69’ का पोस्टर

अनुपम खेर ने अपनी फिल्म का जो पोस्टर शेयर किया है उसमें वे साइकिल चलाते हुए नजर आ रहे है। इस पोस्टर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘घोषणा: 69 साल का युवा होना अच्छा है। यशराज फिल्म्स की विजय 69 में लीड रोल निभाने के लिए सुपर एक्साइटेड हूँ। ओटीटी के लिए एक विचित्र स्लाइस ऑफ़ लाइफ फिल्म एक ऐसे व्यक्ति के बारे में जो 69 साल की उम्र में ट्रायथलॉन प्रतियोगिता में भाग लेने  के बारे में सोचता है। चलिए शो को जारी रखते है। जय हो।’

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने शेयर किया अपना वर्कआउट वीडियो, फिटनेस देख हैरान रह जायेंगे आप 

ओटीटी पर रिलीज होगी फिल्म

बता दे कि इस फिल्म में अनुपम एक उम्रदराज व्यक्ति का किरदार निभाएंगे जो 69 साल की उम्र में ट्रायथलॉन प्रतियोगिता में हिस्सा लेने का फैंसला करता है।  इस फिल्म को मनीष शर्मा प्रोड्यूस करेंगे। वहीं यह फिल्म आकाश रॉय द्वारा लिखित और निर्देशित है। अनुपम खेर की यह फिल्म सिनेमाघरों की बजाए ओटीटी पर रिलीज होगी। हालाँकि अभी इस फिल्म की रिलीज डेट सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़े: Video: अनुपम खेर ने अपनी माँ से पूछा- क्या पी रही हो, दुलारी ने दिया ऐसा जवाब की हंसते-हंसते लोटपोट हो गया पूरा परिवार 

Exit mobile version