Site icon www.4Pillar.news

शहनाज गिल की फिल्म ‘हौंसला रख’ का पोस्टर हुआ रिलीज, जानिए कब रिलीज होगी फिल्म 

शहनाज गिल की अपकमिंग फिल्म 'हौंसला रख' का पोस्टर सामने आया है। इस फिल्म में शहनाज गिल दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा के साथ नजर आयंगी। 

शहनाज गिल की अपकमिंग फिल्म ‘हौंसला रख’ का पोस्टर सामने आया है। इस फिल्म में शहनाज गिल दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा के साथ नजर आएंगी ।

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितम्बर को हार्ट अटैक के कारण निधन हो गया था। उनकी मौत से उनकी दोस्त शहनाज गिल को भी गहरा सदमा लगा है। सिद्धार्थ के निधन के बाद से फैंस को शहनाज की कोई खबर नहीं है और न ही वे पहले की तरह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। शहनाज के फैंस के लिए गुड न्यूज़ है, फैंस अब जल्द ही उन्हें बड़ी स्क्रीन पर देख सकेंगे।

दिलजीत दोसांझ ने शेयर किया ‘हौंसला रख’ का पोस्टर

दिलजीत दोसांझ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म ‘हौंसला रख’ का पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर में शहनाज गिल के साथ-साथ दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा नजर आ रही हैं। पोस्टर में शहनाज और सोनम के हाथो में बच्चों का सामान नजर आ रहा है और वहीं दिलजीत बच्चे की बॉटल से दूध पीते नजर आ रहें हैं।

यहाँ देखिए दिलजीत द्वारा शेयर किया गया पोस्टर

15 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म

इस फिल्म को दशहरा के मौके पर 15 अक्टूबर को वर्ल्डवाइड रिलीज किया जायेगा। वहीं पोस्टर शेयर करते हुए दिलजीत ने बताया कि इस फिल्म का ट्रेलर सोमवार को दोपहर 1 बजे रिलीज होगा।

‘हौंसला रख’ के पोस्टर के सामने आने के बाद शहनाज के फैंस काफी उत्साहित हैं। दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा के फैंस के साथ-साथ शहनाज गिल के फैंस भी इस फिल्म का बहुत बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं।

Exit mobile version