Site icon www.4Pillar.news

पहले दिन बाहुबली 2, RRR और पठान का रिकॉर्ड तोड़ देगी आदिपुरुष, कमा सकती है इतने करोड़

पहले दिन बाहुबली 2, RRR और पठान का रिकॉर्ड तोड़ देगी आदिपुरुष, कमा सकती है इतने करोड़

Prabhas and Kriti Sanon starrer Adipurush: प्रभास और कृति सेनन की आदिपुरुष फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। रिलीज से पहले फिल्म के बज को देखते हुए यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह मूवी रिलीज के दिन Bahubali 2, RRR और शाहरुख खान की फिल्म Pathan का रिकॉर्ड तो सकती है।

ओम राउत के निर्देशन में बनीं आदिपुरुष फिल्म जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है। फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। लोगों में फिल्म के टिकट खरीदने की होड़ लगी हुई है। फिल्म के 50 हजार से अधिक टिकट बिक चुके हैं। उम्मीद जताई जा रही है कि आदिपुरुष की एडवांस बुकिंग लाखों में हो सकती है। पौराणिक कथा रामायण पर आधारित आदिपुरुष फिल्म में बाहुबली फेम प्रभास भगवान श्री राम का रोल करते हुए नजर आएंगे। वहीं, कृति सेनन सीता माता का रोल करती हुई नजर आएंगी। फिल्म की एडवांस बुकिंग को देखते हुए इसके रिकॉर्ड तोड़ने की उम्मीद जताई जा रही है।

फिल्म विश्लेषकों और मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आदिपुरुष फिल्म ओपनिंग डे पर कमाई का रिकॉर्ड बना सकती है। बॉलीवुड लाइफ की मानें तो यह फिल्म पहले दिन 85 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है। जिसमें हिंदी वर्जन में 30 करोड़ और तेलुगु वर्जन में 55 करोड़ रुपए की कमाई हो सकती है।

तोड़ देगी रिकॉर्ड ?

वहीं, आदिपुरष के मेकर्स को फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। ऐसा माना जा रहा है कि फिल्म रिलीज डे पर 100 करोड़ रुपए की कलेक्शन कर सकती है। अगर ऐसा हुआ तो ये फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 , आरआरआर, बाहुबली 2 और पठान फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ देगी। फिल्म 16 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

विदेशों में भी जलवा

सैफ अली खान, प्रभास और कृति सेनन की आदिपुरुष फिल्म का भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी काफी बज बना हुआ है। ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में फिल्म की एडवांस बुकिंग ने केजीएफ चैप्टर 2 का रिकॉर्ड ब्रेक कर दिया है।

Exit mobile version