Site icon www.4Pillar.news

Adipurush फिल्म में भगवान श्री राम का रोल करने से पहले बुरी तरह डर गए थे प्रभास, जानिए क्या थी वजह

तान्हाजी निर्देशक ओम राउत के निर्देशन में बन रही फिल्म आदिपुरुष में प्रभास भगवान श्री राम का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। फिल्म के लीड रोल की ऑफर मिलने के बाद प्रभास बुरी तरह डर गए थे। फिर उन्होंने भगवान श्री राम से आशीर्वाद मांगा।

तान्हाजी निर्देशक ओम राउत के निर्देशन में बन रही फिल्म आदिपुरुष में प्रभास भगवान श्री राम का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। फिल्म के लीड रोल की ऑफर मिलने के बाद प्रभास बुरी तरह डर गए थे। फिर उन्होंने भगवान श्री राम से आशीर्वाद मांगा।

प्रभास ने कहा ,” मैं वास्तव में भगवान श्री राम के चरित्र को चरित्रित करने से डर गया था। तीन दिन बाद में निर्देशक ओम राउत को फोन किया। हमने फिल्म को बहुत प्यार ,सम्मान और डर के साथ बनाया। अब हमें ‘भगवान राम’ के आशीर्वाद की जरूरत है। ”

आदिपुरुष का टीजर रिलीज

बाहुबली फेम प्रभास की बहुप्रतीक्षित फिल्म आदिपुरुष का टीजर रिलीज हो गया है। फिल्म के टीजर को लेकर लोगों की मिलीजुली प्रतिक्रिया मिल रही है। एक तरफ तो प्रभास के फैंस इस की बहुत तारीफ कर रहे हैं ,वहीँ दूसरी तरफ कुछ लोग वीएफएक्स को लेकर खुश नजर नहीं आ रहे हैं।

मेगा टीवी धारावाहिक रामायण

आदिपुरुष फिल्म के टीजर में प्रभास के रोल को लेकर फैंस काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। भगवान राम के किरदार में प्रभास लोगों का दिल जीत रहे हैं। वैसे तो बड़े पर्दे पर भगवान राम का किरदार निभाना हर किसी के बस की बस की बात नहीं है।लेकिन छोटे पर्दे यानि टीवी पर रामायण में अरुण गोविल ने भगवान राम का रोल बखूबी निभाया था। आज से लगभग चार दशक पहले रामानंद के मेगा टीवी धारावाहिक रामायण में अरुण गोविल ने श्री राम का रोल किया था। जिसमें सीता का किरदार दीपिका चिखलिया ने निभाया था।

जानिए क्या थी वजह ?

अब बात करें, आदिपुरुष फिल्म की तो प्रभास ने राम का किरदार निभाने से पहले डर जाहिर किया था। उन्होंने खुद इस बात को कबूला है। उन्होंने कहा कि वह भगवान राम का रोल करने को लेकर काफी डरे हुए थे। प्रभास ने कहा ,” मैं इस किरदार को लेकर काफी डरा हुआ था। फिर तीन दिन बाद मैंने ओम राउत को फोन मिलाया और कहा कि अगर मैं कोई गलती करूंगा तो … ये फिल्म हमने बहुत प्यार ,सम्मान और डर के साथ बनाई है। अब हमें भगवान राम के आशीर्वाद की जरूरत है। जय श्री राम। ”

आपको बता दें , आदिपुरुष से पहले प्रभास की दो फ़िल्में , साहो और राधे श्याम बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई हैं। अब बाहुबली फिल्म की तरह आदिपुरुष फिल्म का हिट होना प्रभास के लिए बहुत जरूरी है।

स्टारकास्ट

आदिपुरुष फिल्म का निर्देशन तान्हाजी : द अनसंग वारियर के निर्देशक ओम राउत कर रहे हैं। फिल्म में प्रभास आदिपुरुष राम का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। लक्ष्मण का किरदार सनी सिंह , सीता के रोल में कृति सेनन और रावण के रोल में सैफ अली खान नजर आने वाले हैं। फिल्म 12 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Exit mobile version