Site icon www.4Pillar.news

राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पहुंचे भारत तो अमेरिकी गूगल पर सर्च कर रहें हैं इंडिया और नमस्ते का मतलब

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भारत के दो दिवसीय दौरे पर आए हुए हैं। अमेरिका के लोग इस दौरे के बारे में जानने के लिए गूगल का सहारा ले रहे हैं। अमेरिकी गूगल पर क्या है इंडिया और क्या है नमस्ते का

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भारत के दो दिवसीय दौरे पर आए हुए हैं। अमेरिका के लोग इस दौरे के बारे में जानने के लिए गूगल का सहारा ले रहे हैं। अमेरिकी गूगल पर क्या है इंडिया और क्या है नमस्ते का मतलब जैसे शब्दों को सर्च कर रहे हैं।

यूएस प्रेजीडेंट डोनाल्ड ट्रंप पत्नी मेलानिया ट्रंप ,बेटी इवांका और दामाद जैरेड कुशनेर के साथ भारत के दो दिवसीय दौरे पर आए हुए हैं। उनके साथ अमेरिकी प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी भी आए हुए है। राष्ट्रपति ट्रंप पहली बार भारत आए हैं।

डोनाल्ड टंप के इस दौरे के बारे में जानने के लिए अमेरिकी गूगल का सहारा ले रहे हैं। यूएस में लोग गूगल से पूछ रहे हैं ,व्हाट इज इंडिया। ये विषय कल गूगल के टॉप ट्रेंड में रहा। इसके अलावा अमेरिकी गूगल पर नमस्ते का मतलब भी सर्च कर रहे हैं।

अमेरिका में गूगल पर What is India? Where is India ? ये विषय टॉप ट्रेंड पर रहे। इसके अलावा नमस्ते भी टॉप सर्च में रहा। दूसरे दिन यानी 25 फरवरी को भी अमेरिका के लोगों में भारत के बारे में जानकारी लेने की तलाश जारी रही। दूसरे दिन अमेरिकी लोगों ने गूगल पर भारत कहां है , भारत का नक्शा ,ताजमहल कहां है और भारत की राजधानी के बारे में खोजा। अमेरिका में ये ये टॉपिक टॉप ट्रेंड कर रहे हैं।

Exit mobile version