Site icon www.4Pillar.news

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस रोमांटिक अंदाज में लेटे नजर आए,देखें वायरल फोटो

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकी पॉप सिंगर निक जोनस की जोड़ी बॉलीवुड और हॉलीवुड की सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक है। दोनों अपनी तस्वीरों और वीडियो के कारण हमेशा मीडिया की सुर्ख़ियों में रहते हैं।

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकी पॉप सिंगर निक जोनस की जोड़ी बॉलीवुड और हॉलीवुड की सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक है। दोनों अपनी तस्वीरों और वीडियो के कारण हमेशा मीडिया की सुर्ख़ियों में रहते हैं।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकी पॉप सिंगर निक जोनस की जोड़ी को पशंसक बहुत पसंद करते हैं। निक-प्रियंका के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किए जाते हैं। हाल ही में देसी गर्ल ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर निक जोनस के साथ एक फोटो साझा की है। इंस्टाग्राम फोटो में निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा एक दूसरे की गोद में रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं।

प्रियंका चोपड़ा द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर में,निक-प्रियंका बहुत ही रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं। इस फोटो में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने एक दूसरे के हाथों में हाथ डाले हुए है। प्रियंका चोपड़ा निक के कंधे पर अपना सिर रखकर लेटी हुई नजर आ रही है। प्रियंका चोपड़ा ने इस फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा,”हमेशा के लिए मेरा। आपके लिए बहुत आभारी हूं। ” निक-प्रियंका की इस फोटो को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। उनकी इस फोटो पर पूर्व मिस वर्ल्ड इंडिया उर्वशी रौतेला ने भी कमेंट किया है। उर्वशी रौतेला ने दिल की इमोजी साझा की है।

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने इससे पहले भी अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर साझा की थी। जिसमें वह नए हेयर स्टाइल के साथ नजर आ रही हैं। प्रियंका चोपड़ा ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा ,” न्यू हेयर ,डोंट केयर। ”  एक दिन पहले इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस फोटो पर खूब कमेंट आ रहे हैं। देसी गर्ल की इस फोटो पर सुपर 30 अभिनेता ऋतिक रोशन ने कमेंट में अति सुंदर लिखा है।  ये भी पढ़ें : प्रियंका चोपड़ा ने अपने हॉट अंदाज़ से उड़ाए सबके होश,देखें फोटो और वीडियो

निक प्रियंका की शादी

बता दें, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने साल 2018 में राजस्थान के जोधपुर के उमेध भवन पैलेस में हिंदू और ईसाई धर्म के रीती-रिवाज अनुसार शादी रचाई थी। जिसके बाद प्रियंका चोपड़ा नाम प्रियंका चोपड़ा जोनस हो गया।

निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा की जोड़ी के बारे में अपनी राय दें।

Exit mobile version