Site icon www.4Pillar.news

प्रियंका चोपड़ा जोनस परिवार में ऐसे बिता रही है समय ,देखें खूबसूरत तस्वीरें

प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस, हॉलीवुड अभिनेत्री सोफी टर्नर और परिवार के बाकी सदस्यों के साथ खुश नजर आ रही हैं।

प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस, हॉलीवुड अभिनेत्री सोफी टर्नर और परिवार के बाकी सदस्यों के साथ खुश नजर आ रही हैं।


बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर चर्चित अभिनेत्रियों में से एक हैं।इन दिनों वह अपने परिवार के साथ छुट्टियां मना रही है। जिसकी कई तसवीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर भी शेयर की है। इन तस्वीरों में देसी गर्ल अपने पति निक जोनस, हॉलीवुड अभिनेत्री सोफी टर्नर और उसके परिवार के साथ नजर आ रही हैं।प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra) की इन सब तस्वीरों को देखकर लगता है कि वह अपने परिवार के साथ अच्छा समय बिता रही है।


प्रियंका चोपड़ा की इंस्टाग्राम पोस्ट में वह ‘डेनियल जोनस’ और सोफी टर्नर के साथ दिखाई दे रही है। इन तस्वीरों में ‘प्रियंका चोपड़ा’ और उसकी दोनों जेठानियों का लुक भी काफी ज़बरदस्त लग रहा है। इन तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा ब्लैक टॉप और ब्लैक ट्राउजर पहने हुए हैं, वहीं डेनियल जोनस व्हाइट कलर की ड्रेस और ‘सोफी टर्नर ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही है।


दूसरी फोटो में ‘प्रियंका चोपड़ा’ पूरे परिवार के साथ नजर आ रही है। इस फोटो को शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा, ” परिवार मुझे आप लोगों पर गर्व है।इसके अलावा वह अपनी अगली फ़ोटो में डेनियल और सोफी के अलावा परिवार के दो बच्चों ‘एलिना जोनस’ और ‘वैलेंटाइन जोनस’ के साथ नजर आ रही है।

Exit mobile version