Site icon www.4Pillar.news

प्रियंका चोपड़ा ने किया बड़ा खुलासा, बोली-फिल्म निर्माता ने हॉट डांस करने के लिए कही थी आपत्तिजनक बात

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने ओफ्रा विनफ्रे शो में बड़ा खुलासा किया है । उन्होंने कहा फिल्ममेकर ने हॉट डांस करने के लिए कपड़े उतारने के लिए कहा गया था ।

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने ओफ्रा विनफ्रे शो में बड़ा खुलासा किया है । उन्होंने कहा फिल्ममेकर ने हॉट डांस करने के लिए कपड़े उतारने के लिए कहा गया था ।

सुपर सोल शो में प्रियंका चोपड़ा का बड़ा खुलासा

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा हाल ही में फेमस अभिनेत्री ‘ओफ्रा विनफ्रे’ के शो ‘सुपर सोल’ में नजर आई । इस दौरान प्रियंका चोपड़ा ने अपने फिल्मी कैरियर के बारे में कई अहम खुलासे किए हैं । उन्होंने अपनी शादी से लेकर जिंदगी के अन्य पहलुओं पर खुल बातचीत की ।

बॉलीवुड में अपने शुरुआती दिनों को लेकर कई अहम खुलासे

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने इस शो में बॉलीवुड में अपने शुरुआती दिनों को लेकर कई अहम खुलासे किए । उनका कहना है कि फिल्मों में काम करने के शुरुआती दिनों में उनसे बदसलूकी की गई थी । इस बात का उन्हें आज तक पछतावा है । प्रियंका ने कहा मैंने उस समय आवाज क्यों नहीं उठाई ।

प्रियंका चोपड़ा जोनास ने इंटरव्यू में आगे कहा कि वह उस समय में काफी डर गई थी । अभिनेत्री ने फिल्म मेकर का नाम बताए बिना कहा कि उसने एक फिल्म के सेट पर हॉट डांस परफॉर्म करने के लिए कपड़े उतारने को कहा था ।

छोड़ दी थी फिल्म

चोपड़ा ने कहा कि उस घटना के अगले दिन ही उन्होंने फिल्म छोड़ दी थी । हालांकि उन्हें आज तक यह पछतावा है कि उन्होंने उस समय फिल्ममेकर के खिलाफ आवाज क्यों नहीं उठाई । शो के दौरान ओपरा विनफ्रे ने जब उनसे पूछा कि उन्हें खुद के लिए स्टैंड लेने की हिम्मत कैसे आई । इसके जवाब में अभिनेत्री ने कहा कि मुझे मेरी परवरिश की वजह सेहिम्मत आती है ,जो मेरे माता पिता ने हमेशा मुझे दी है ।

प्रियंका ने उस डरावनी घटना के बारे में जिक्र करते हुए आगे कहा ,” मैं बहुत डरी हुई थी । मैं मनोरंजन व्यवसाय में ननई आई थी । लड़कियों के लिए कहा जाता था कि वह सम्मान और इज्जत पाने के लिए ज्यादा हार्ड वर्क नहीं करती हैं। लेकिन मुझे करना था ,इसलिए मैंने सिस्टम के अंदर काम किया। इन सब चीजों से दूरी बनाने का एक ही रास्ता था ।  दूरी बनाना और मैंने वही किया ।”

Exit mobile version