Site icon www.4Pillar.news

प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर हिना खान को दिया जवाब

प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर हिना खान को लिख कर दिया प्यार और नसीब। लिखा, आपने जो हासिल किया है उस पर मुझे गर्व है।

प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर हिना खान को लिख कर दिया प्यार और नसीब। लिखा, आपने जो हासिल किया है उस पर मुझे गर्व है।

हिना खान(Hina Khan) ने कांन्स फिल्म फेस्टिवल के समापन के बाद अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर हार्दिक संदेश लिखा। उनके इस संदेश ने प्रियंका चोपड़ा के दिल को छू लिया।

हिना खान की कांन्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) में जबरदस्त परफॉर्मेंस रही है। उन्होंने फेस्टिवल में धमाकेदार परफॉर्मेंस दी। लोगों ने अभिनेत्री की बहुत प्रशंसा की। हिना खान को निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा की निजी पार्टी के लिए आमंत्रित किया गया था।

अपने अनुभव को साँझा करते हुए हिना खान ने लिखा ,”एक विश्व स्टार द्वारा अप्रत्याशित आमंत्रण। व्यक्तिगत रूप से मैंने इस पार्टी में जाने के लिए खुद को तैयार किया। मैं तब भी एक बाहरी व्यक्ति थी जब तक आप नहीं पहुंचे थे।आपको इसकी जरूरत नहीं थी लेकिन फिर भी आपने एक सेकंड के लिए भी मेरा हाथ नहीं छोड़ा। मुझे उन लोगों से मिलाया जिन से मैं कभी मिली नहीं थी। उस समय मुझे ऐसे लगा जैसे मेरे छोटे से कैरियर में सभी उप्लब्धियां तेजी से आगे बढ़ रही हों।जैसे आपने मुझे पेश किया। उनमें से हर एक को एक स्टार। ”


इस पर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra )ने जवाब दिया ,” हिना के लिए धन्यवाद। आपसे मिलने और आपके साथ समय बिताना बहुत अच्छा रहा। आपने जो हासिल किया है उस पर गर्व है। भारतीय भारतीय सिनेमा उद्योग में जो भी प्रतिभा है उसको उजागर करने में मुझे खुशी मिली। आपको दुनिया के सभी नसीब और खुशियां मिलें।

Exit mobile version