Site icon www.4Pillar.news

किसान बिल को लेकर पंजाबी कुड़ियों ने कंगना रनौत और पायल रोहतगी पर गाना गाकर साधा निशाना

किसान बिल के खिलाफ विरोध कर रहे किसानों को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और पायल रोहतगी ने केंद्र सरकार के पक्ष में ब्यानबाजी की है। 

किसान बिल के खिलाफ विरोध कर रहे किसानों को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और पायल रोहतगी ने केंद्र सरकार के पक्ष में ब्यानबाजी की है।

पिछले दिनों केंद्र सरकार ने तीन कृषि विधेयक पारित किए थे, जिनसे नाखुश किसान 14 दिन से पंजाब,हरियाणा और दिल्ली के बॉर्डर पर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। 8 दिसंबर, मंगलवार के दिन किसानों ने देशव्यापी भारत बंद किया। हालांकि बाद में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने किसान नेताओं के साथ अपने आवास पर मामला सुलझाने के लिए बैठक की,जोकि बेनतीजा रही। कृषि बिल को लेकर किसानों और केंद्र सरकार के बीच सहमति नहीं हो पाई।

इन सबसे इतर, बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल पायल रोहतगी और कंगना रनौत ने किसान आंदोलन को लेकर सरकार का समर्थन करते हुए सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर ट्वीट किए। जिसके लिए दोनों की खूब आलोचना हो रही है। बताते चलें,पिछले दिनों कंगना रनौत और पंजाबी सिंगर/अभिनेता दिलजीत दोसांज के बीच ट्विटर पर तीखी बहस हुई थी।लेकिन अब दो पंजाबी फीमेल सिंगर ने कंगना रनौत और पायल रोहतगी पर एक वीडियो सॉन्ग के जरिए निशाना साधा है।

किसान आंदोलन पर कंगना रनौत और पायल रोहतगी के खिलाफ गाने को भूपेंद्र चौधरी ने, जोकि भारतीय किसान यूनियन के सदस्य हैं ने ट्विटर पर साझा किया है। वीडियो को साझा करत हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा,” कंगना रनौत और पायल रोहतगी को हमारी बहनों का जवाब ।

Exit mobile version