Site icon www.4Pillar.news

पंजाबी सिंगर परमिश वर्मा जल्द करने जा रहें हैं गीत ग्रेवाल संग शादी, शेयर की मेहँदी सेरेमनी की फोटोज 

पंजाबी सिंगर परमिश वर्मा जल्द करने जा रहें हैं गीत ग्रेवाल संग शादी, शेयर की मेहँदी सेरेमनी की फोटोज

फोटोः परमिश वर्मा और गीत ग्रेवाल

परमिश वर्मा जल्द ही शादी करने जा रहें हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी मेहँदी सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

पंजाबी सिंगर परमिश वर्मा जल्द ही गीत ग्रेवाल के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहें हैं। उनकी शादी के फंक्शन शुरू हो चुकें हैं। गीत एक केनेडियन पॉलटिशिन हैं और दोनों की शादी कनाडा में ही हो रही हैं।

मेहँदी फंक्शन की तस्वीर की शेयर

सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट से अपनी मेहँदी सेरेमनी की तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में दोनों हँसते हुए नजर आ रहें हैं। गीत ने पिंक कलर का लहंगा पहना हुआ है और परमिश सफेद कलर के कुर्ते पजामे में नजर आ रहें हैं।

सोशल मीडिया पर उनके ये तस्वीरें छायी हुई हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहें हैं। इस फोटो को कुछ ही देर में 5 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं।

हाल ही में की थी सगाई

सिंगर और एक्टर परमिश वर्मा ने बीते दिन ही गीत ग्रेवाल संग सगाई की थी। उन्होंने अपनी सगाई की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। परमिश ने सगाई में ब्लैक कलर का सूट पहना था।  वहीं गीत ने गोल्डन और ग्रीन कलर का लहंगा पहना हुआ था और उसके साथ एथनिक ज्वैलरी कैरी की थी।

कौन हैं गीत ग्रेवाल ?

अगर बात करें परमिश की होने वाली वाइफ गीत ग्रेवाल की तो गीत कनाडा में रहती हैं। उन्होंने इसी साल कनाडा फेडरल चुनाव भी लड़ा था, लेकिन वे 8 हजार वोटो के अंतर् से चुनाव हार गयी। अगर बात करें उनकी पढ़ाई की तो उन्होंने यूनिवर्सिटी ऑफ़ लीस्टर से बैचलर्स इन लॉ की डिग्री प्राप्त की है।

Exit mobile version