बिहार विधानसभा में महिलाओं की साड़ी को खोला गया, ब्लाउज के अंदर हाथ डालकर खींचा गया:राबड़ी देवी

0
बिहार विधानसभा में महिलाओं की साड़ी को खोला गया, ब्लाउज के अंदर हाथ डालकर खींचा गया:राबड़ी देवी
राबड़ी देवी द्वारा साझा की गई तस्वीर

बिहार विधानसभा में पुलिस बिल को लेकर हुए हंगामे के बाद पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने सीएम नीतीश कुमार सरकार पर निशाना साधा है।

बिहार पुलिस को कथित तौर पर बगैर वारंट के अरेस्ट करने की पावर देने वाला एक बिल सीएम नीतीश कुमार की सरकार के बिहार विधानसभा में पेश करने के बाद मंगलवार के दिन सदन में अभूतपूर्व स्थिति देखने को मिली ।

विधानसभा स्पीकर के कक्ष का घेराव करने वाले विपक्ष के विधायकों को हटाने के लिए सदन में पुलिस बल का प्रयोग किया गया । विपक्षी राष्ट्रीय जनता दल पार्टी, वाम दल गठबंधन के सदस्य और कांग्रेस पार्टी ने बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस दिल 2021 का विरोध किया। विपक्षी दलों ने बिल को लेकर विधानसभा में हंगामा किया । जिसके चलते सदन की कार्यवाही दिन में 5 बार स्थगित करनी पड़ी।

इस हंगामे को लेकर आरजेडी की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने नीतीश सरकार पर निशाना साधते हुए एक के बाद एक कई ट्वीट किए । राबड़ी देवी ने एक ट्वीट वीडियो के साथ साझा करते हुए लिखा।” पूर्व मंत्री हमारी महिला विधायक अनीता देवी जी को निर्लज्ज नीतीश कैसे घसीटवा रहे हैं। इसी क्रम में साड़ी भी खुल जाती है । तुमने आज जो यह चिंगारियां भड़काई हैं ।कल यही चिंगारियां तुम्हारे काले काल के काले सुशासन को जलाकर भस्म कर देगी । बिहार हिसाब करेगा और जल्द । नीतीश कुमार  शर्म करो।”

अपने दूसरे ट्वीट में राबड़ी देवी ने सदन में हुए हंगामे की तस्वीरें साझा करते हुए ,” लिखा विधानसभा में महिला विधायकों का चीर हरण होता रहा । सरेआम उनकी साड़ी को खोला गया, ब्लाउज के अंदर हाथ डालकर खींचा गया। अवर्णनीय तरीके से बदसलूकी की गई और नंगई की प्रकाष्ठा पार कर चुके नीतीश कुमार धृतराष्ट्र बनकर देखते रहे। सत्ता आनी-जानी है ,लेकिन इतिहास तुमको कभी क्षमा नहीं करेगा ।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here