Site icon www.4Pillar.news

राहुल गांधी हुए कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर खुद दी यह जानकारी

कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी कोरोना वायरस संक्रमित हो गए हैं । इस बात की जानकारी उन्होंने खुद एक ट्वीट कर दी है ।

कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी कोरोना वायरस संक्रमित हो गए हैं । इस बात की जानकारी उन्होंने खुद एक ट्वीट कर दी है ।

इंडियन नेशनल कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के बाद अब राहुल गांधी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं । इस बात की जानकारी उन्होंने खुद एक ट्वीट कर दी है । राहुल गांधी ने खुद के पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए लिखा ,” हल्के लक्षणों के बाद मेरा कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है । वे सभी लोग जो हाल ही में मेरे संपर्क में आए हैं ,कृपया सभी प्रोटोकॉल का पालन करें और सुरक्षित रहें ।”

राहुल गांधी के इस ट्वीट के बाद लोग उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं । बता दें , सोमवार के दिन भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह भी कोरोना वायरस संक्रमित हो गए हैं ।

वहीँ देश में कोरोना वायरस संक्रमण के ताजा आंकड़ों की बात करें तो भारत में पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के दो लाख 59 हजार से अधिक नए मामले दर्ज किए गए हैं ।

देश में इस समय कोरोना वायरस के सक्रिय मामलों की संख्या 2031977 है । वहीँ ठीक होकर डिस्चार्ज होने वाले लोगों की संख्या 13108582 है । पुरे भारत में अब तक कोविड 19 महामारी के कारण 180530 मरीजों की मौत हो चुकी है।

Exit mobile version