Site icon www.4Pillar.news

बिग बॉस 14 के घर में अली गोनी और जैस्मिन भसीन पर लिखे गाने को रिलीज़ करने जा रहे है राहुल वैद्य, पोस्टर और वीडियो शेयर करके दी जानकारी

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 14 में हमने देखा कि राहुल वैद्य और अली गोनी एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त बन गए थे। शो के दौरान शायद ही दोनों में कोई नोकझोंक हुई होगी ?

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 14 में हमने देखा कि राहुल वैद्य और अली गोनी एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त बन गए थे। शो के दौरान शायद ही दोनों में कोई नोकझोंक हुई होगी ?

बिग बॉस 14 सीजन में राहुल वैद्य और अली गोनी ने दोस्ती की ऐसी मिसाल कायम की जो शायद ही किसी और सीजन में देखने को मिली होगी। शो के दौरान ही राहुल वैद्य ने अली गोनी और जैस्मिन भसीन के लिए एक गाना तैयार किया था।

सिंगर राहुल वैद्य अब उस गाने को रिलीज़ करने जा रहा है। राहुल ने उस गाने को टाईटल “अली” दिया है। राहुल ने यह गाना शो के दौरान अली और जैस्मीन के लिए गया था। जो दर्शको को काफी पसंद आया था। शो के होस्ट सलमान खान ने भी राहुल के इस गाने की तारीफ की थी।

गाने के रिलीज की जानकारी खुद राहुल वैद्य ने अपने सोशल मीडिया अकॉउंट से एक पोस्टर शेयर करते हुए दी। इस पोस्टर के साथ साथ उन्होंने गाने के रिलीज के तारीख भी बताई है।

https://twitter.com/rahulvaidya23/status/1397075673672523776

राहुल ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा ” एक गाना जो मेरे दिल के बहुत करीब है, उनके लिए बनाया है। जो मुझे बहुत प्यारे हैं, ALY 27 मई को रिलीज होने जा रहा है” पोस्टर में यह भी बताया गया है कि इस गाने के लिरिक्स अली गोनी और राखी सांवत ने लिखे हैं।

राहुल वैद्य फ़िलहाल स्टंट रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाडी 11’ की शूटिंग के लिए केप टाउन गए हुए हैं और लगातार वहां से तस्वीरें और वीडियो शेयर करके अपने फैंस का मनोरंजन करते रहते हैं।

Exit mobile version