Site icon www.4Pillar.news

RRR Box Office Collection : राजामौली की फिल्म RRR ने पहले दिन दुनिया भर में मचाया धमाल ,बॉक्स ऑफिस पर 18 करोड़ का किया कलेक्शन

फिल्म निर्देशक एसएस राजामौली की मोस्ट अवेटेड फिल्म RRR शुक्रवार के दिन सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। साउथ मूवी ने रिलीज के दिन बॉक्स ऑफिस शानदार कमाई की है। इतना ही नहीं विदेशों में भी RRR की आंधी चल रही है।

फिल्म निर्देशक एसएस राजामौली की मोस्ट अवेटेड फिल्म RRR शुक्रवार के दिन सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। साउथ मूवी ने रिलीज के दिन बॉक्स ऑफिस शानदार कमाई की है। इतना ही नहीं विदेशों में भी RRR की आंधी is चल रही है।

आरआरआर मूवी

एसएस राजामौली की बहुप्रतीक्षित फिल्म आरआरआर शुक्रवार के दिन सिनेमा घरों में रिलीज हो गई है। फिल्म ने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले रिकॉर्ड बना दिया है। इतना ही नहीं RRR मूवी को विदेशों में भी बहुत पसंद किया जा रहा है। फिल्म ने ओपेनिंग डे पर शानदार कमाई की है। अभी तक द कश्मीर फाइल्स का बज बना हुआ था। जिसको कड़ी टक्कर देते हुए आरआरआर मूवी ने पहले ही दिन जबरदस्त कमाई कर डाली है।

पहले दिन की रिकॉर्ड कमाई

साउथ के अभिनेता प्रभास पर फिल्माई गई एसएस राजामौली की फिल्म बाहुबली के बाद RRR फिल्म ने पहले ही दिन रिकॉर्ड कमाई कर डाली है। यह फिल्म दर्शकों का दिल जीतती हुई नजर आ रही है। फिल्म देखकर सिनेमा घरों से बाहर निकल कर दर्शक इस फिल्म की खूब तारीफ कर रही हैं। यही वजह है कि यह फिल्म न सिर्फ भारत में बल्कि दुनिया भर में शानदार कमाई करती हुई दिख रही है। फिल्म विश्लेषकों की रिपोर्ट के अनुसार RRR मूवी ने रिलीज के दिन बॉक्स ऑफिस पर 18 करोड़ रूपये से अधिक की कमाई कर ली है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार आरआरआर मूवी ने यूएस , कनाडा , ऑस्ट्रेलिया , न्यूजीलैंड सहित कई देशों में बंपर कमाई की है।

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के अनुसार, RRR मूवी ने अमेरिका में 3198766 डॉलर की कमाई की है। फिल्म ने कनाडा में 270361 डॉलर की कलेक्शन की है। फिल्म ने यूनाइटेड किंगडम में 2.40 करोड़ रूपये की कमाई की है।

कहानी और स्टारकास्ट

राजामौली के निर्देशन में बनी आरआरआर मूवी में रामचरण , जूनियर एनटीआर , अजय देवगन और आलिया भट्ट ने अहम भूमिका निभाई है। फिल्म की कहानी तेलुगु स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम और अल्लुरी सीताराम राजू के जीवन पर आधारित है।

Exit mobile version