Site icon www.4Pillar.news

पैपराजी पर भड़की राखी सावंत, रोते हुए कहा, ‘मेरी कब्र पर भी आओगे क्या ?’

वीडियो में राखी सावंत पैपराजी पर गुस्सा होते हुए नजर आ रही है। राखी कहती है कि, 'जिस दिन मैं मर गई, तो मेरी कब्र पर भी आओगे क्या ? इतना कहते ही अभिनेत्री फूट-फूटकर रोने लगती है। 

वीडियो में राखी सावंत पैपराजी पर गुस्सा होते हुए नजर आ रही है। राखी कहती है कि, ‘जिस दिन मैं मर गई, तो मेरी कब्र पर भी आओगे क्या ? इतना कहते ही अभिनेत्री फूट-फूटकर रोने लगती है।

अभिनेत्री राखी सावंत आए दिन सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती है। पिछले दिनों राखी आदिल संग अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई थी। वहीं अब राखी अपनी माँ और शर्लिन चोपड़ा संग विवाद की वजह से काफी परेशान है। बता दे कि राखी सावंत की माँ की तबियत बेहद खराब चल रही है और वे अस्पताल में भर्ती है।

इसी बीच राखी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे पैपराजी पर काफी नाराज होते हुए दिख रही है। बता दे कि वैसे तो राखी हर बार पैपराजी से अच्छे से मिलती है लेकिन इस बार उनके चेहरे पर गुस्सा साफ झलक रहा था।

पैपराजी पर भड़की राखी सावंत

राखी सावंत का ये वीडियो पैपराजी वायरल भयनी ने शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि पैपराजी ने जैसे ही राखी को स्पॉट किया वे हर बार की तरह अभिनेत्री से बात करने पहुंच गए। लेकिन इस बार राखी पैपराजी से थोड़ा परेशान नजर आई।

राखी ने कहा, ‘एक बात बताओ, जिस दिन मैं मर गई मेरी कब्र पर भी आओगे क्या ? जैसे मेरे हालत है तुम्हे नहीं पता। नहीं पता क्या होगा ? इसके बाद राखी रोते हुए वहां से चली जाती है।’

राहुल वैद्य ने किया कमेंट

राखी सावंत को यूं रोते हुए और मरने की बाते करते देख सोशल मीडिया यूजर्स भी दुखी हो गए। कंई यूजर्स कमेंट सेक्शन में राखी को हिम्मत बंधाते नजर आए। वहीं राखी को ऐसा देख सिंगर राहुल वैद्य भी परेशान हो गए। राहुल ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘अरे अरे राखी….. क्या हो गया ?

Exit mobile version