Site icon www.4Pillar.news

अमेरिका के दौरे पर गए पीएम मोदी से राखी सावंत ने की अनोखी डिमांड,देखें मजेदार वीडियो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस समय अमेरिका की 5 दिवसीय यात्रा पर है। यूएस गए हुए पीएम मोदी से राखी सावंत ने एक अनोखी डिमांड की है। ड्रामा क्वीन राखी सावंत का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस समय अमेरिका की 5 दिवसीय यात्रा पर है। यूएस गए हुए पीएम मोदी से राखी सावंत ने एक अनोखी डिमांड की है। ड्रामा क्वीन राखी सावंत का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमेरिका की 5 दिवसीय यात्रा पर हैं। ऐसे में ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत ने इस मौके को भी भुनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। राखी सावंत हर रोज कुछ ना कुछ ऐसा करती रहती है। जिससे वह लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच सके और राखी सावंत कई बार अपने इस अभियान में सफल भी होती है। राखी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अमेरिका के दौरे को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। राखी सावंत ने इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनके लिए शॉपिंग करने की मांग रखी है। राखी सावंत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

राखी सावंत के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि वह जैसे ही जिम से बाहर आती है। कुछ पत्रकार उनसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अमेरिका दौरे से जुड़े सवाल करते हैं। इसी पर राखी मौका ना गंवाते हुए कहती है,” नमस्कार मोदी जी मैं बहुत खुश हूं कि आप अमेरिका गए हैं। वहां के सारे भारतीयों को प्यार देना और उनको मेरा मैसेज दीजिएगा। उनसे कहेगा कि मैं आपको सबको बहुत प्यार करती हूं। वापस लौटते समय मेरे लिए थोड़ा शॉपिंग कर लीजिएगा। मेरे लिए डॉलर लेते आना। राखी सावंत का यह वीडियो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है।

यहां देखें राखी सावंत का वीडियो

इस तरह राखी सावंत ने पीएम मोदी से अपनी खास डिमांड रखी है। आपको बताते राखी सावंत के पास बिग बॉस से बाहर आने के बाद कई नए प्रोजेक्ट है। हाल ही में ‘ड्रीम में एंटी’ गाने के बाद राखी का दूसरा गाना ‘लॉकडाउन’ रिलीज हुआ है। जो काफी पसंद किया जा रहा है। राखी सावंत ने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी अहम किरदार निभाया है। जिसमें ‘मैं हूं ना’ और दिल बोले हडिप्पा ‘जोरू का गुलाम’ एक कहानी जूली की और बुड्ढा मर जाएगा जैसी फिल्में शामिल हैं।

Exit mobile version