Site icon www.4Pillar.news

मलाइका अरोड़ा की चाल का मजाक उड़ाना राखी सावंत को पड़ा भारी, सोशल मीडिया यूजर्स ने किया ट्रोल 

मलाइका अरोड़ा की चाल का मजाक उड़ाना राखी सावंत को पड़ा भारी, सोशल मीडिया यूजर्स ने किया ट्रोल

राखी सावंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में राखी सरेआम मलाइका अरोड़ा की चाल का मजाक बनाते हुए नजर आ रही है।

ड्रामा क्वीन राखी सावंत अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी  रहती है। इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राखी मलाइका अरोड़ा की चाल (वॉक) की नक़ल करते हुए नजर आ रही है। वीडियो में राखी कह रही  है कि अब से वे ऐसे ही चलेंगी।

राखी ने उड़ाया मलाइका  की चाल का मजाक

दरअसल पैपराजी वायरल भयनी ने इस दौरान का एक वीडियो शेयर किया  है। वीडियो में  राखी पैपराजी से कहती है कि अब मैं मलाइका जैसा वॉक करके दिखाउंगी। इसके बाद राखी कैमरे के सामने ही मटक मटक कर चलने लगती है और पैपराजी भी उन्हें मलाइका जी, मलाइका जी कहकर बुलाने लगते है।

सोशल मीडिया यूजर्स ने किया ट्रोल

राखी सावंत का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। हालाँकि सोशल मीडिया यूजर्स को राखी द्वारा मलाइका की चाल का यूं  मजाक बनाना बिलकुल भी पसंद नहीं आया। यूजर इस वीडियो पर कमेंट का राखी को खूब ट्रोल करते  हुए नजर आए।

एक यूजर ने लिखा, ‘ये औरत अटेंशन पाने के लिए कुछ भी कर सकती है।’ दूसरे ने लिखा, ‘तुमसे तो अच्छा ही चलती है मलाइका।’ तीसरे ने मलाइका को टैग करते हुए लिखा, ‘मलाइका अरोड़ा देखो राखी सावंत आपकी बेज्जती कर रही है।’ एक अन्य ने लिखा, ‘राखी तुम्हे शर्म आनी चाहिए। तुम एक महिला  होकर दूसरी महिला की बेज्जती कर रही हो। मलाइका तुमसे कंई गुना बेहतर इंसान है।’

यह भी पढ़े: Video: मनीष पॉल ने सरेआम उतारी मलाइका अरोड़ा की चाल की नकल, कुछ ऐसा था एक्ट्रेस का रिएक्शन 

मलाइका अरोड़ा को ट्रोल करने वालों पर भड़की भारती सिंह, कहा- ‘तुम इनके बाप लगते हो क्या ?’

Exit mobile version