Site icon www.4Pillar.news

करवा चौथ पर लाल साड़ी और हैवी ज्वैलरी में बिलकुल दुल्हन सी सजी नजर आयी राखी सावंत, फोटो शेयर कर कहा- चाँद का…..

राखी सावंत करवा चौथ पर बिलकुल नई-नवेली दुल्हन की तरहं सजी नजर आयी। ड्रामा क्वीन के ये फोटोज सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही हैं। 

राखी सावंत करवा चौथ पर बिलकुल नई-नवेली दुल्हन की तरहं सजी नजर आयी। ड्रामा क्वीन के ये फोटोज सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही हैं।

इस साल 24 अक्टूबर को देशभर में करवा चौथ का त्योंहार धूम-धाम से मनाया गया। इस खास दिन पर आम लोगो से लेकर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज तक सजे-धजे नजर आये। बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत भी करवा चौथ के दिन बिलकुल नई दुल्हन सी सजी धजी नजर आयी। उनके खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहीं हैं।

करवा चौथ के दिन राखी बिलकुल दुल्हन सी सजी नजर आयी। राखी ने लाल रंग की साड़ी पहनी थी। इसके साथ ही उन्होंने बहुत हेवी ज्वैलरी पहन रखी थी। अभिनेत्री ने बालो की एक लम्बी चोटी और एक बड़ी से बिंदी के साथ अपने लुक को पूरा किया था। इस ट्रेडिशनल लुक में राखी किसी दुल्हन से कम नजर नहीं आ रही थी।

चाँद का इंतजार करती नजर आयी राखी

राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। तस्वीरों को शेयर करते हुए राखी ने सभी को करवा चौथ की शुभकामनाएँ दी। इसके साथ ही राखी ने एक अन्य फोटो को शेयर करते हुए पूछा-“बहुत भूख लगी है, चाँद कब निकलेगा” राखी की इन तस्वीरों पर एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित कमेंट करते हुए लिखती हैं, “अरे वाह राखी रानी” एक्ट्रेस पवित्र पुनिया ने भी राखी की इन तस्वीरों पर हार्ट इमोजी बनाया है।

आपको याद दिला दे की साल 2018 में राखी ने एक एनआरआई बिजनेसमैन रितेश से शादी की थी। राखी ने इंस्टाग्राम पर भी अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की थी, लेकिन उन्होंने अपनी पति का चेहरा नहीं दिखाया था। राखी ने बिग बॉस के घर में भी कंई बार अपने पति की जिक्र किया था। लेकिन आज तक उनके पति कभी भी दुनिया के सामने नजर नहीं आए।

Exit mobile version