Site icon www.4Pillar.news

रामचरण और उपासना ने अपनी बेटी को दिया ये खास नाम, सामने आई नामकरण सेरेमनी की खूबसूरत तस्वीरें 

रामचरण और उपासना ने अपनी बेटी को दिया ये खास नाम, सामने आई नामकरण सेरेमनी की खूबसूरत तस्वीरें

साउथ सुपरस्टार रामचरण हाल ही में एक बेटी के पिता बने है। वहीं अब अभिनेता ने अपनी बिटिया रानी के नाम का खुलासा कर दिया है।

साउथ सुपरस्टार रामचरण और उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी हाल ही में एक बेटी के माता-पिता बने है। बता दे कि 20 जून को कपल ने अपने पहले बच्चे के रूप में एक प्यारी सी बेटी का स्वागत किया। वहीं आज शुक्रवार को रामचरण और उपासना ने अपनी बेटी का नामकरण फंक्शन रखा था। एक्टर ने अब नामकरण सेरेमनी की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए अपने बेटी के नाम का खुलासा कर दिया है।

रामचरण ने शेयर की बेटी के नामकरण सेरेमनी की तस्वीरें

दरअसल हाल ही में आरआरआर फेम रामचरण ने अपनी बेटी की नामकरण सेरेमनी की कंई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है। इन तस्वीरों में बेबी गर्ल के दादा-दादी के साथ उनके नाना-नानी भी नजर आ रही है। तस्वीरों में सभी वाइट और गोल्डन कलर की पारंपरिक वेशभूषा में नजर आ रहे है।

यह भी पढ़े:RRR मूवी के गाने ‘नातू नातू’ ने रचा इतिहास, गोल्डन ग्लोब अवार्ड जीतने वाला पहला एशियाई सॉन्ग बना

बेटी को इस नाम से बुलाएंगे रामचरण और उपासना

इन तस्वीरों के साथ अभिनेता ने अपनी बेटी के नाम का भी खुलासा कर दिया है। रामचरण और उपासना ने अपनी बेटी का नाम ‘क्लीन कारा कोनिडेला’ (Klin Kaara Konidela) रखा है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा, ‘ललिता सहस्रनामम से लिया गया यह नाम परिवर्तनकारी, शुद्ध करने वाली ऊर्जा का प्रतीक है जो आध्यात्मिक जागृति लाता है।’

रामचरण के इस पोस्ट पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे है। एक फैन ने कमेटं करते हुए लिखा, ‘बहुत प्यारा नाम है।’ दूसरे ने लिखा, ‘ब्यूटीफुल और यूनिक नाम है। भगवान क्लीन पर आशीर्वाद बनाए रखे।’

यह  भी पढ़े: रामचरण और उपासना की बेटी की पहली झलक आई सामने, देखिए खूबसूरत तस्वीरें 

Exit mobile version