Site icon www.4Pillar.news

राणा दग्गुबाती मिहीका बजाज की वेडिंग फोटोज और वीडियो

साउथ के सुपर स्टार राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज आज शनिवार के दिन शादी के बंधन में बंध रहे हैं। फैंस को बाहुबली फेम एक्टर और उनकी मंगेतर की शादी का इंतजार बहुत बेसब्री से था ,जो आज खत्म हो रहा है।

Rana Daggubati and Miheeka Bajaj Wedding

साउथ के सुपर स्टार राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज आज शनिवार के दिन शादी के बंधन में बंध रहे हैं। फैंस को बाहुबली फेम एक्टर और उनकी मंगेतर की शादी का इंतजार बहुत बेसब्री से था ,जो आज खत्म हो रहा है।

टॉलीवूड के सुपर स्टार राणा दग्गुबाती अपनी शादी से एक दिन पहले शुक्रवार के दिन स्थानीय ‘पेलिकोडुकु’ रस्म में बहुत शांत नजर आए। अभिनेता ने अपनी शादी के सभी समारोहों में धोती कुर्ता पहना। जिसमें उनका लुक बहुत शानदार लग रहा है। राणा ने सेरेमनी के दौरान सफेद चीनी-कॉलर वाले बटन को शर्ट और ट्राउजर के लिए चुना था, जो एक ऑफ-व्हाइट बंदगला ब्लेजर के साथ था।

कोरोना वायरस महामारी को मद्देनजर रखते हुए, राणा दग्गुबती के ‘पेलिकोडुकु’ समारोह में परिवार के सदस्य और नजदीकी मित्र ही शामिल हुए।

यह समारोह शुक्रवार को दोपहर से शुरू हुआ और पारंपरिक तेलुगु रीति-रिवाजों के अनुसार किया गया। हैदराबाद टाइम्स से बात करते हुए, राणा के पिता सुरेश बाबू कहते हैं, ” यह सब बहुत सरल था, कुछ भी असाधारण नहीं था। यहां पूरे परिवार के साथ, एक आरामदायक और सुरक्षित कार्य करना अच्छा रहा। ”

राणा बजाज की शादी

दूसरी तरफ, मिहिका बजाज निवास में, शुक्रवार शाम को ‘माता की चौकी’ का आयोजन किया गया। काल्पनिक परी रोशनी के साथ, संगीत और हँसी की आवाज़ से घर गूंज उठा।

“माता की चौकी एक पारंपरिक प्रथा है. यह एक कम महत्वपूर्ण मामला है जहां परिवार एक छोटी पूजा और मिठाई का आदान-प्रदान करने के लिए एक साथ मिलते हैं । शादी के दिन से ठीक पहले यह समारोह होना शुभ है,”  पूजा शुरू होने से ठीक पहले मिहिका की मां बंटी बजाज ने कहा।

कुछ ही देर पहले बाहुबली अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए शादी के लिए तैयार बताया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा ‘रेडी। ”

मिहीका बजाज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी शादी की हल्दी सेरेमनी का वीडियो शेयर किया है। जिसके कैप्शन में बजाज ने लिखा ,” हल्दी सेरेमनी सेलिब्रेशन। ” वीडियो में मिहिका बजाज और राणा दग्गुबाती हसंते हुए नजर आ रहे हैं।

इसके अलावा मिहिका बजाज ने अपने इंस्टाग्राम पर कईं अन्य फोटोज शेयर की हैं। इन तस्वीरों में मिहिका बहुत सूंदर लग रही है।  राणा दग्गुबाती मिहीका बजाज की शादी की तैयारियां हुई शुरू: देखें फोटोज

इनपुट और क्रेडिट इंस्टाग्राम।

Exit mobile version