Site icon www.4Pillar.news

Ranbir Kapoor: ‘एनिमल’ से सामने आया रणबीर कपूर का नया पोस्टर, 28 सितंबर को रिलीज होगा टीजर 

Ranbir Kapoor: 'एनिमल' से सामने आया रणबीर कपूर का नया पोस्टर, 28 सितंबर को रिलीज होगा टीजर

Ranbir Kapoor: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर है। इसी बीच इस फिल्म से रणबीर का नया लुक सामने आया है।

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) जल्द ही फिल्म एनिमल (Animal) में नजर आने वाले है। इस फिल्म में उनके साथ साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) लीड रोल में नजर आएंगी। बता दे कि पहले यह फिल्म अगस्त 2023 में रिलीज होने वाली थी लेकिन मेकर्स ने इस फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया था। वहीं इसी बीच इस फिल्म से रणबीर कपूर का नया पोस्टर सामने आया है।

एनिमल से सामने आया Ranbir Kapoor का नया लुक

दरअसल हाल ही में मेकर्स ने एनिमल का नया पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर में रणबीर एकदम कड़क अंदाज में नजर आ रहे है। ब्लू सूट, लंबे बाल, आंखो पर गॉगल्स इस लुक में रणबीर एकदम हटके लग रहे है। वहीं इस दौरान उनके मुँह में सिगरेट और हाथों में लाइटर भी देखा जा सकता है।

इस दिन रिलीज होगा एनिमल का टीजर

इस पोस्टर के साथ ही इस फिल्म के टीजर की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है। एनिमल का टीजर रणबीर कपूर के बर्थडे पर यानि 28 सितंबर को रिलीज होने जा रहा है।

कब रिलीज होगी फिल्म ?

बता दे कि एनिमल का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है। इस फिल्म में रणबीर के साथ रश्मिका मंदाना लीड रोल में नजर आएंगी। इसके अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी जैसे कलाकार भी इस फिल्म में अहम भूमिकाओं में नजर आएँगे। यह फिल्म 1 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म को हिंदी के साथ-साथ कंई अन्य भाषाओँ में भी रिलीज किया जाएगा।

यह भी पढ़े: रश्मिका मंदाना के साथ मनाली में शूटिंग कर रहे है Ranbir Kapoor, सेट से लीक हुआ ये वीडियो 

Exit mobile version