Site icon www.4Pillar.news

रणदीप हुड्डा ने फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ के लिए घटाया था 30 किलो वजन, एक्टर की फोटो देख शॉक्ड रह गए फैंस 

रणदीप हुड्डा ने फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' के लिए घटाया था 30 किलो वजन, एक्टर की फोटो देख शॉक्ड रह गए फैंस

रणदीप हुड्डा ने फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ के लिए अपना 30 किलो वजन घटाया था।  हाल ही में उनकी इस दौरान की एक तस्वीर सामने आई है जिसे देख फैंस शॉक्ड रह गए।

Randeep Hooda: सरबजीत, हाइवे और सुलतान जैसी फिल्मों से अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाले एक्टर रणदीप हुड्डा जल्द ही फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर (Sawtantrya Veer Savarkar) में नजर आने वाले है। इस फिल्म में उन्होंने सवतंत्रता सेनानी विनायक दामोदर सावरकर की भूमिका निभाई है। बता दे कि इस रोल में फिट होने के लिए रणदीप ने कड़ी मेहनत और अपना 30 किलो वजन घटाया। हाल ही में एक्टर ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्हें पहचानना भी काफी मुश्किल हो रहा है।

स्वातंत्र्य वीर सावरकर के लिए रणदीप हुड्डा का ट्रांसफॉर्मेशन

दरअसल हाल ही में रणदीप हुड्डा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में एक्टर को पहचानना भी काफी मुश्किल हो रहा है। इस फोटो में एक्टर का शरीर बिलकुल पिचका हुआ देखा जा सकता है और उनकी हड्डी-पसली साफ नजर आ रही है। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “काला पानी।”  रणदीप की इस तस्वीर से अंदाजा लगाया जा सकता है कि काला पानी की सजा के दौरान सावरकर की हालत कैसी हो गई थी।

फैंस ने की तारीफ

रणदीप की ये तस्वीर देख फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे है। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘कैरक्टर में जान डालना कोई इनसे सीखे।’ एक ने लिखा, ‘आपकी डेडिकेशन को मेरा प्रणाम।’ एक ने लिखा, ‘इसे कहते है एक्टर।’ एक ने लिखा, ‘भाई सैल्यूट है आपको। अब तक के बेस्ट एक्टर।’ कंई अन्य फैंस ने भी इसी तरह के कमेंट कर उनकी तारीफ की है।

कब रिलीज होगी ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर ?

बता दे कि रणदीप हुड्डा ने ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ में एक्टिंग के साथ-साथ इस फिल्म का निर्देशन भी किया है। इस फिल्म में रणदीप के अलावा अंकिता लोखंडे और अमित सियाल भी अहम भूमिका में नजर आएँगे। यह फिल्म 22 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Exit mobile version