Site icon www.4Pillar.news

अपनी मैनजेर की शादी में कुछ इस अंदाज में पहुँचे रनवीर सिंह, तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुई वायरल 

रनवीर सिंह अपने बीजी शेड्युल से थोड़ा समय निकलकर अपनी मैनजेर सुजैन की शादी में पहुंचे। इस दौरान रनवीर दूल्हे से मैचिंग ऑउटफिट में नजर आए। सोशल मीडिया पर रणवीर की ये  तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं।

रनवीर सिंह अपने बीजी शेड्युल से थोड़ा समय निकलकर अपनी मैनजेर सुजैन की शादी में पहुंचे। इस दौरान रनवीर दूल्हे से मैचिंग ऑउटफिट में नजर आए। सोशल मीडिया पर रणवीर की ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड एक्टर रनवीर सिंह इन दिनों अपनी फिल्म 83 के प्रमोशन में जुटे हैं। हाल ही में रनवीर अपने व्यस्त कार्यक्रम से थोड़ा समय निकलकर अपनी मैनजेर Susan Rodrigues की शादी अटेंन्ड करने पहुंचे। गौरतलब है कि रनवीर सिंह हमेशा ही अपने अतरंगी लुक के कारण लोगो का ध्यान अपनी और खिंच लेते हैं। इस बार भी रनवीर शादी में कुछ ऐसा ऑउटफिट पहन कर पहुंचे।

गोवा में हुई शादी

रनवीर की स्टाइलिस्ट निताशा गौरव ने शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। यह शादी गोवा के Calangute स्थित St.Alex Church में हुई। शादी में रनवीर बिलकुल दूल्हे से मैचिंग सूट में नजर आए। रणवीर ने थ्री पीस सूट के साथ एक हैट पहनी हुई थी, जिसमें वे बिलकुल अलग नजर आ रहे थे।

वायरल तस्वीरों में से एक तस्वीर में रणवीर अपनी मैनजेर को किस करते नजर आ रहें हैं। एक अन्य में वे अपनी स्टाइलिस्ट के साथ पोज देते नजर आए।

बात करें रणवीर सिंह की प्रोफेशनल लाइफ की तो जल्द ही उनकी फिल्म 83 रिलीज होने जा रही है। हाल ही में वे फिल्म के प्रमोशन के लिए दुबई पहुंचे थे। वहां पर बुर्ज खलीफा पर फिल्म का ट्रेलर दिखाया गया। बुर्ज खलीफा पर अपनी फिल्म 83 की झलक देख दीपिका पादुकोण और रनवीर सिंह ख़ुशी से झूम उठे थे।

Exit mobile version