रवीना टंडन ने शादी की 18वीं सालगिरह पर शेयर की शादी की अनदेखी तस्वीरें और वीडियो, लाल जोड़े में बेहद खूबसूरत नजर आई एक्ट्रेस 

रवीना टंडन ने आज अपनी शादी की 18 वीं सालगिरह पर अपनी शादी की कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर की है। तस्वीरों में रवीना रेड कलर की लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने 22 फरवरी 2004 को अनिल थडानी से शादी की थी। ऐसे में आज वे अपनी शादी की 18वीं सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे है। रवीना ने अपने खास दिन अपनी शादी की कुछ वीडियो और तस्वीरें शेयर की है, जिन्हे सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

शेयर किए 18 साल पुराने वीडियो

रवीना ने अपनी शादी के कुछ वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘जैसा की हम अपने वैवाहिक जीवन की वयस्कता में आ गए हैं, आज 18 साल पुरे होने पर, मैं आपकी तुलना में कुछ नहीं मांग सकती। हमारे अच्छे और बुरे मोटे (मैं) पतले (तुम) अच्छे समय की कोशिश के माध्यम से…तुम ही सब कुछ हो।’

यहां देखिए तस्वीरें और वीडियो

अभिनेत्री ने अपनी शादी में सुर्ख लाल रंग का जोड़ा पहना था जिसमें वे निसंदेह बेहद नजर आ रही थी। रवीना की इस पोस्ट पर शिल्पा शेट्टी, माधुरी दीक्षित, फराह खान,जूही चावला और कंई अन्य जानी-पहचानी हस्तियों ने उन्हें शादी की सालगिरह की बधाइयां दी है।

आपको बता दे कि रवीना ने केवल 20 वर्ष की उम्र में दो बेटियों पूजा और छाया को गोद लिया था। हाल ही में रवीना ने एक इंटरव्यू में बताया था कि शादी को लेकर उनकी एक शर्त थी कि वे ऐसे इंसान से शादी करेंगी जो उनकी गोद ली हुई बेटियों को स्वीकार करेगा। इसके अलावा रवीना और अनिल के अपने खुद के दो बच्चे भी है। जिनका नाम राशा और रणबीरवर्धन है।

Comments Cancel reply

Translate »
Exit mobile version