Site icon www.4Pillar.news

रवीना टंडन ने बेटी राशा थडानी के साथ शेयर की खूबसूरत तस्वीरें, फैंस बोले- ‘दोनों बहनें लग रही है’

रवीना टंडन ने बेटी राशा थडानी के साथ शेयर की खूबसूरत तस्वीरें, फैंस बोले- 'दोनों बहनें लग रही है'

रवीना टंडन ने हाल ही में अपनी बेटी राशा थडानी के साथ कुछ खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। इन तस्वीरों में दोनों माँ-बेटी बिलकुल एक जैसी दिख रही है। तस्वीरें देख फैंस उन्हें माँ-बेटी नहीं बल्कि बहनें बता रहे है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन और उनके पति अनिल थडानी की बेटी राशा थडानी अब 18 साल की हो चुकी है। रवीना हाल ही में अपनी बेटी के ग्रेजुएशन डिनर समारोह में पहुंची थी। अभिनेत्री ने इस दौरान की कंई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। इन तस्वीरों में वे अपनी बेटी राशा और अन्य लोगों के साथ नजर आ रही है। ये तस्वीरें देख फैंस रवीना की बेटी को बिलकुल उनकी कार्बन कॉपी बता रहे है।

रवीना ने बेटी राशा के साथ शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

सामने आई तस्वीरों में रवीना टंडन पीच कलर की साड़ी पहने नजर आ रही है। वहीं राशा को इस दौरान येलो कलर का शरारा सूट पहने हुए देखा जा सकता है। इस दौरान दोनों माँ-बेटी साथ में सेल्फी लेते हुए नजर आ रही है, जबकि कंई अन्य तस्वीरों में वे बाकि लोगों के साथ नजर आ रही है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए रवीना ने लिखा, ‘और फिर ये सभी घौंसलों से उड़ने के लिए तैयार है।’ इसके साथ ही उन्होंने प्री ग्रेजुएशन डिनर और पैरेंट टीचर डिनर जैसे हैशटैग्स का इस्तेमाल किया है।

फैंस ने रवीना और राशा को बताया बहनें

इन तस्वीरों में राशा बिलकुल अपनी माँ रवीना टंडन की कार्बन कॉपी लग रही है। ये तस्वीरें देख फैंस दोनों को माँ-बेटी नहीं बल्कि एक दूसरे की बहनें बता रहे है। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘माँ-बेटी की शानदार तस्वीरें जो अब बिलकुल बहनें लगती है। रवीना, राशा बिलकुल आपकी परछाई है।’ एक फैन ने लिखा, ‘दूसरी रवीना टंडन तैयार है।’ एक अन्य ने कमेंट करते हुए पूछा, ‘ दोनों में से माँ कौनसी है और बेटी कौनसी। ‘ एक अन्य ने लिखा, ‘दोनों जुड़वाँ लग रही है।’ कंई अन्य फैंस भी इसी तरह के कमेंट कर रवीना और राशा की इन तस्वीरों की तारीफ कर रहे है।

Exit mobile version