Site icon www.4Pillar.news

पंजाब नेशनल बैंक में इन पदों पर निकली भर्तियां, जल्द करें आवेदन

बैंकिंग सेक्टर में नौकरी करने की चाहत रखने वालों के लिए सुनहरा अवसर है। पंजाब नेशनल बैंक में कुल 6 पदों पर भर्ती की जाएगी। आवेदन करने की अंतिम तारीख 10 जनवरी 2022 है।

बैंकिंग सेक्टर में नौकरी करने की चाहत रखने वालों के लिए सुनहरा अवसर है। पंजाब नेशनल बैंक में कुल 6 पदों पर भर्ती की जाएगी। आवेदन करने की अंतिम तारीख 10 जनवरी 2022 है।

पीएनबी में नौकरी करने की चाहत रखने वाले लोगों के लिए यह सुनहरा अवसर है। पंजाब नेशनल बैंक की ओर से कई पदों पर वैकेंसी निकाली गई है। बैंक में सरकारी नौकरी पाने की चाहत रखने वालों के लिए यह अच्छा मौका है। इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तारीख 10 जनवरी 2022 है। पंजाब नेशनल बैंक भर्ती अधिसूचना के अनुसार कुल 6 पदों पर भर्ती की जानी है। यह भर्ती विभिन्न पदों पर होगी। जो भी उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं उन्हें पंजाब नेशनल बैंक की अधिकारिक वेबसाइट pnbindia.in पर जाकर आवेदन पत्र मिल जाएगा।

भर्ती की जानकारी

पंजाब नेशनल बैंक की ओर से कम 4 पदों पर भर्ती की जानी है और इन पदों के नाम इस तरह से हैं। चीफ डिजिटल ऑफिसर , चीफ  इनफॉरमेशन सिक्योरिटी ऑफिसर , चीफ टेक्निकल ऑफीसर ,चीफ फाइनेंशियल ऑफीसर , चीफ कंप्लायंस ऑफिसर और चीफ रिस्क ऑफिसर।

महत्वपूर्ण जानकारी

इन पदों पर भर्ती की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और आवेदन करने की अंतिम तारीख 10 जनवरी 2022 है। जो भी उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं। वह पीएनबी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

भर्ती के लिए आवेदन की प्रक्रिया

आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को पीएनबी की अधिकारिक वेबसाइट pnbindia.in पर जाना होगा। यहां पर आवेदन फार्म मिलेगा। जिस का प्रिंट आउट निकाल कर नीचे बताए गए एड्रेस पर भेज दें।

General Manager-HRMD, Punjabi National Bank , human resources division 1st floor, West wing, corporate officer, Sector 10 Dwarka, New Delhi pin 110075

प्राप्त आवेदनों में से उम्मीदवारों को शॉर्टलिस्ट किया जाएगा उन्हीं को आगे साक्षात्कार के लिए बुलाया जाएगा।

Exit mobile version