Site icon www.4Pillar.news

ब्रिस्बेन होटल में भारतीय क्रिकेट टीम पर लगी पाबंदियां, जानिए क्या है मामला

टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे मैच के लिए ब्रिसबेन पहुंच गई है। यहां भारतीय टीम को कई पाबंदियों का सामना करना पड़ रहा है।

टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे मैच के लिए ब्रिसबेन पहुंच गई है। यहां भारतीय टीम को कई पाबंदियों का सामना करना पड़ रहा है।

होटल में खिलाड़ी खुद अपना टॉयलेट साफ कर रहे हैं।

चार मैचों की श्रृंखला के तहत टीम इंडिया श्रृंखला के चौथे और अंतिम टेस्ट मैच के लिए ब्रिसबेन पहुंच गई है। यहां टीम को कई पाबंदियों का सामना करना पड़ रहा है। खिलाड़ियों को होटल में कई सुविधाएं नहीं मिल रही है।

टीम इंडिया जिस होटल में रुकी है वहां खिलाड़ी हाउसकीपिंग सर्विस के अलावा स्विमिंग पूल का इस्तेमाल नहीं कर सकते। बताया जा रहा है कि कोविड-19 के सामुदायिक प्रसार को रोकने के लिए ऐसा किया गया है। क्योंकि ब्रिसबेन पहले ही कोरोना का हॉटस्पॉट एरिया घोषित किया जा चुका है।

वैश्विक महामारी कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए न्यू साउथ वेल्स के साथ सीमा पर लॉकडाउन के कारण होटल में क्वारंटाइन के कड़े नियम है। चार मैचों की टेस्ट सीरीज फिलहाल एक-एक से बराबरी पर है। जबकि एक मैच ड्रा हो चुका है। सीरीज का अंतिम मैच 15 जनवरी से ब्रिसबेन के गाबा में खेला जाएगा।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा कि टीम इंडिया मंगलवार दोपहर ब्रिसबेन पहुंची। इसके बाद उन्हें हाउसकीपिंग रूम सर्विस स्विमिंग पूल के इस्तेमाल करने को मना कर दिया गया है।

एक दूसरी रिपोर्ट के अनुसार टीम इंडिया के साथ यात्रा करने वाले एक सदस्य ने कहा कि सभी खिलाड़ी कमरे में बंद है। सभी अपना बिस्तर खुद लगा रहे हैं। खाना भी पास के भारतीय रेस्टोरेंट से आ रहा है। होटल के सभी कैफे और रेस्टोरेंट बंद है। यहां तक कि खिलाड़ियों को खुद अपना टॉयलेट साफ करना पड़ रहा है।

इससे पहले यह अटकलें लगाई जा रही थी कि भारतीय टीम ब्रिसबेन नहीं जाएगी। हालांकि इस मामले में बीसीसीआई या फिर क्रिकेट एसोसिएशन का कोई आधिकारिक बयान नहीं आया था।

Exit mobile version