Site icon www.4Pillar.news

रिया चक्रवर्ती ने हनुमान जयंती के अवसर पर मांगी तूफान से लड़ने की दुआ

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने हनुमान चालीसा की फोटो साझा करते हुए अपने प्रशंसकों को हनुमान जयंती की बधाई दी है। इसके साथ ही अभिनेत्री मेंने सभी के लिए एक संदेश भी लिखा है।

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने हनुमान चालीसा की फोटो साझा करते हुए अपने प्रशंसकों को हनुमान जयंती की बधाई दी है। इसके साथ ही अभिनेत्री मेंने सभी के लिए एक संदेश भी लिखा है।

आज देश भर में हनुमान जयंती मनाई जा रही है। लोग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर हनुमान जयंती की बधाइयां दे रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी अपने प्रशंसकों को हनुमान जयंती की बधाइयां दे रहे हैं। रिया चक्रवर्ती ने भी अपने फैंस को बधाई देते हुए हनुमान चालीसा की फोटो साझा की है। इस फोटो को साझा करते हुए उन्होंने भगवान से दुआ की है कि इस लड़ाई से लड़ने की ताकत दें।

रिया ने मांगी दुआ

चक्रवर्ती में लिखा,” जय जय हनुमान गोसाई कृपा करहु गुरुदेव की नाई। हमें इस तूफान से लड़ने की ताकत दें। इस दुख को झेलने की ताकत दें। अपना आशीर्वाद हम पर बनाए रखें । जय बजरंगबली।”

रिया चक्रवर्ती की इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं। लोग अभिनेत्री को भी भगवान से ताकत देने की दुआ कर रहे हैं।

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर लिखा था कि अगर किसी को भी कोरोनावायरस के इस दौर में मदद की जरूरत है , तो वह उन्हें बताएं। रिया ने लिखा था ,”मुश्किल समय में साथ रहना चाहिए। उन सभी की मदद कीजिए जिनकी कर सकते हैं । चाहे वह छोटी मदद हो या बड़ी, मुझे डायरेक्ट मैसेज करिए। अगर मैं किसी की किसी भी तरह मदद कर सकती हूं तो मैं अपना अच्छा करने की कोशिश करूंगी। अपना ध्यान रखिए, दयालु बनिए, प्यार । रिया।”

वही रिया चक्रवर्ती के वर्क फ्रंट की बात करें तो सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद अब रिया चक्रवर्ती फिल्म ‘चेहरे’ में नजर आएंगी। इस फिल्म की शूटिंग रिया ने सुशांत सिंह के निधन से पहले कर ली थी। हालांकि फिल्म की रिलीज डेट अभी तक फिक्स नहीं हुई है।

Exit mobile version