Site icon www.4Pillar.news

रिचा चड्ढा की मैडम चीफ मिनिस्टर फिल्म ट्रेलर हुआ रिलीज,देखें अभिनेत्री का धाकड़ अंदाज

बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा की फिल्म मैडम चीफ मिनिस्टर का ट्रेलर 5 जनवरी 2021 को रिलीज हो चुका है। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों पसंद कर रहे हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री रिचा चड्ढा की फिल्म मैडम चीफ मिनिस्टर का ट्रेलर 5 जनवरी 2021 को रिलीज हो चुका है। फिल्म के ट्रेलर को दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं।

राजनीतिक पृष्ठभूमि पर बनी यह फिल्म 22 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। रिचा चड्डा की इस फिल्म के ट्रेलर में एक दलित लड़की की कहानी को दिखाया गया है। जो तमाम संघर्षों के बाद मुख्यमंत्री बनती है।

मैडम चीफ मिनिस्टर का ट्रेलर देखने के बाद लगता है कि फिल्म उत्तर प्रदेश की राजनीति पर बनाई गई है। फिल्म के ट्रेलर में मंदिर में ऊंची जाति के लोगों की एंट्री को लेकर भी सवाल उठाया गया है।

ट्रेलर के अंत में रिचा चड्ढा का जबरदस्त डायलॉग होता है। वह कहती है मुझसे जब तक संशोधित करते हुए कहती  है ‘तुम्हारी आवाज उठाने से। तुम्हारी सेवा करने से ।दुनिया की कोई ताकत नहीं रोक सकती। इससे पहले ट्रेलर में ही एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए रिचा चड्डा कहती है, मैं कुमारी हूं ,तेज कटारी हूं तो फिर भी तुम्हारी हूँ ।

फिल्म के डायलॉग बहुत धांसू लग रहे हैं। फिल्म का निर्देशन सुभाष कपूर ने किया है।फिल्म की कहानी भी उन्होंने ही लिखी है। पॉलिटिकल ड्रामा मूवी में रिचा चड्डा के अलावा मानव कॉल सौरव शुक्ला एम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे।फिल्म का निर्माण टी सीरीज और कांगड़ा टाकीज ने किया है

Exit mobile version