Site icon www.4Pillar.news

रूबीना दिलाईक और पारस छाबड़ा के ‘गलत’ गाने ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर मचाया धमाल Video

रूबीना दिलाईक और पारस छाबड़ा के 'गलत' गाने ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर मचाया धमाल

फोटोः रूबीना और पारस

बिग बॉस 14 की विनर रूबीना दिलाईक और पारस छाबड़ा का एक म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ है। गाने के बोल हैं गलत हो रहा है।

बिग बॉस 14 का खिताब जीतने के बाद रुबीना दिलाइक के पास काम की कमी नहीं है ।उनके पास काफी ऑफर आए हुए हैं। हाल ही में रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला का म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ था। अब रूबीना दिलाईक और पारस छाबड़ा का एक नया गाना रिलीज हुआ है। इस गाने ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है और नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा है। अभी तक इस गाने को 17 मिलियन से भी अधिक बार देखा जा चुका है।

गलत गाने में रुबीना को पारस छाबड़ा  प्यार में धोखा देते हुए दिखाई देते हैं । वह उनसे पैसों के लिए प्यार करते हैं और शादी के बाद उनकी प्रॉपर्टी अपने नाम कर लेते हैं। प्यार की दीवानी रुबीना को जब इस बारे में पता चलता है तो पारस की सच्चाई सामने लाती है और उन्हें छोड़ कर चली जाती है।

‘गलत हो रहा है’ गाने को असीस कौर ने गाया है। इस गाने का लिरिक्स राज फतेहपुर में लिखा है और कंपोज विकास ने किया है। गाने को कुछ ही घंटों में 17 मिलियन से अधिक लाइक मिल चुके हैं। यह गाना यूट्यूब पर नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा है।

रूबीना दिलाईक ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा करते हुए लिखा,” गलत ,अब आपका हुआ। इस गाने को अपना ढेर सारा प्यार दीजिए। कमेंट में बताओ आपको कैसा लगा। रूबीना की  इस पोस्ट पर काफी सेलिब्रिटीज कमेंट कर रहे हैं । पर मनु पंजाबी निक्की तंबोली ने कमेंट किए हैं।

बता दें कि बिग बॉस 14 के बाद रुबीना दिलैक का पहला म्यूजिक वीडियो अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ रिलीज हुआ था। इस गाने को नेहा कक्कड़ ने गाया था। गाने के बोल ‘मरजानिए’ है। रुबीना के इस गाने को उनके फैन बहुत पसंद कर रहे हैं। गाने में उनका लुक देखने लायक है।

आपको बता दें रूबीना दिलाईक टीवी शो शक्ति में वापसी की है। 1 साल पहले रूबीना दिलाईक ने इस शो को छोड़ दिया था। वह इस शो में दोबारा वापस आ गई है। इसके अलावा रुबीना दिलैक एकता कपूर के सीरियल नागिन के छठे पार्ट में नागिन के रूप में नजर आ सकती हैं। हालांकि इस बारे में अभी तक आधिकारिक तौर पर कोई घोषणा नहीं की गई है।

Exit mobile version